पूर्व मंत्री ने नहीं खाली किया सरकारी बंगला
पूर्व मंत्री ने नहीं खाली किया सरकारी बंगला
Share:

चंडीगढ़ : प्रायः मंत्री पद की घोषणा होते ही नव नियुक्त मंत्री अच्छे बंगले में रहने की आस करने लगते हैं , वहीं कुछ मंत्री इस्तीफा देने के बाद भी सरकारी बंगले का मोह छोड़ नहीं पाते हैं , ऐसे में जिन्हें संबंधित बंगला आवंटित किया जाता है ,वह परेशानी में आ जाते हैं.ऐसा ही मामला पंजाब का सामने आया है ,जहाँ पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने अभी तक अपना सेक्टर 7 स्थित सरकारी बंगला नंबर 69 खाली नहीं किया है.

उल्लेखनीय है कि पंजाब में मनपसंद विभाग न मिलने से नाराज मंत्रियों के गुस्से को देखते मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सभी मंत्रियों को उनकी वरिष्ठता अनुसार सरकारी बंगले देने की नीति सख्ती के साथ लागू कर डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की है. 9 में से आठ मंत्रियों को सेक्टर 39 में बंगले आवंटित कर दिए गए हैं.  बता दें कि स्कूल शिक्षा और वातावरण मंत्री ओपी सोनी को सेक्टर 7 में 69 नंबर का आलीशान बंगला मिल गया है हालाँकि यह बंगला अभी पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह के पास है. उन्होंने अभी इसे खाली नहीं किया है.

स्मरण रहे कि पूर्व बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने करीब चार महीने पहले 16 जनवरी को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन वह सरकारी कोठी का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं. उन्होंने सामान्य प्रशासन विभाग के नोटिस का भी कोई जवाब नहीं दिया है.अब यह बंगला नए शिक्षा मंत्री ओम प्रकाश सोनी को आवंटित होने के बाद राणा गुरजीत सिंह को दोबारा पत्र लिख कर कोठी खाली करने को कहा गया है. देखते हैं पूर्व मंत्री यह कोठी कब खाली करते हैं.

यह भी देखें

दरिया में नहाने के दौरान तीन नौजवान बहे

सशक्त लोकपाल एक्ट लाएगी पंजाब सरकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -