वसीम जफ़र बोले- इन टूर्नामेंट्स के आयोजन पर फोकस करे BCCI
वसीम जफ़र बोले- इन टूर्नामेंट्स के आयोजन पर फोकस करे BCCI
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण तीन महीनों से क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेले जा रहे हैं. भारत में जिस तरह की स्थितियां बन रही हैं उनसे निकट भविष्य में भी क्रिकेट की शुरुआत की संभावना नज़र नहीं आ रही है. अब टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने विजय हजारे, दलीप और देवधर ट्रॉफी को इस सत्र में कैंसिल करने की मांग की है. जाफर का मानना है कि बोर्ड का उस वक़्त का इस्तेमाल रणजी ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली टी 20 के आयोजन के लिए करना चाहिए.

जाफर चाहते हैं कि यह सुनिश्चित किया जाए कि खिलाड़ियों को आराम के लिए पूरा समय मिले और वे विभिन्न प्रतियोगिताएं के लिए जल्दबाजी में ना रहे. घरेलू सत्र की शुरुआत अगस्त में होने की सम्भावना है. हालांकि बीसीसीआई ने इसको लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की है और इंतजार करो की नीति अपनाई है. 

जाफर ने आगे कहा है कि, ''जब भी सत्र आरंभ होगा तो प्राथमिकता IPL आयोजित करने की होगी. BCCI पहले टूर्नामेंट के तौर पर IPL के साथ शुरुआत कर सकता है.'' BCCI सितंबर-अक्टूबर में आईपीएल के आयोजन की योजना के बारे में विचार कर रहा है, किन्तु यह एशिया कप और टी20 विश्व कप के भविष्य पर निर्भर करेगा.

दानिश कनेरिया की PCB से अपील- आजीवन प्रतिबन्ध हटा दें, घरेलु क्रिकेट खेलना चाहता हूँ...

कोहली-धोनी नहीं, बल्कि ये इंडियन बल्लेबाज़ है केएल राहुल का फेवरेट

स्पेनिश लीग: एथलेटिक मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ के साथ खेला ड्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -