कोहली-धोनी नहीं, बल्कि ये इंडियन बल्लेबाज़ है केएल राहुल का फेवरेट
कोहली-धोनी नहीं, बल्कि ये इंडियन बल्लेबाज़ है केएल राहुल का फेवरेट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने रोहित शर्मा को अपना फेवरेट बैट्समैन बताया है। उन्होंने कहा कि जैसे कुछ खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बैटिंग देखकर सबकुछ भूल जाया करते थे, वैसा ही कुछ उनके साथ रोहित की बैटिंग देखने के बाद होता है। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए राहुल ने रोहित की जमकर प्रशंसा की और बताया कि कैसे रोहित के भरोसे ने उनके अंदर आत्मविश्वास जगाया है।

राहुल ने कहा कि, "मैं रोहित शर्मा के बैटिंग का बहुत बड़ा फैन हूं और उनके साथ मैंने कुछ साल खेला है। जैसे सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी देखने के बाद कुछ खिलाड़ी हक्का बक्का रह जाते थे और उन्हें मालूम ही नहीं होता था क्या बोलना है। ऐसे ही जब मैं रोहित के साथ मैदान के बाहर होता हूं तो अब तक मैं उनके साथ सहज नहीं हो पाता हूँ।" राहुल ने कहा कि रोहित शर्मा ने उनके उपर काफी विश्वास दिखाया है और जब एक सीनियर खिलाड़ी ऐसा करता है, तो जो लोग नियमित रूप से टीम में नहीं खेलते उनका आत्मविश्वास बहुत बढ़ जाता है।

राहुल ने आगे कहा कि "वो टीम में एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने मुझे ऐसा आभास कराया कि उनके मेरे उपर काफी भरोसा है और मैंने देखा है कि एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते उन्होंने मेरा बहुत  समर्थन किया है, कई मौकों पर वो मेरे साथ खड़े दिखाई दिए हैं। जब एक सीनियर खिलाड़ी सोचता है कि टीम में ऐसा कोई है जो जिम्मेदारी संभाल सकता है वो कुछ सीनियर खिलाड़ियों में हैं जो युवाओं को विश्वास देते हैं या उन खिलाड़ियों में आत्मविश्वास भरते हैं जो कि अपने देश की ओर से लगातार नहीं खेल पाते हैं।"

स्पेनिश लीग: एथलेटिक मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ के साथ खेला ड्रा

एंड्रिया टूर टेनिस: जोकोविच ने जीता एक मैच, ज्वेरेव ने जीते अपने दोनों मुकाबले

एथलिट कंग को क्लीन चिट की है उम्मीद, पिछले साल प्रतिबंधित पदार्थों का किया था सेवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -