पूर्व क्रिकेटर अजित आगरकर ने कहा- विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद भी टीम में नहीं होगा कोई परिवर्तन

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. विराट कोहली ने इस वर्ष विश्वकप के उपरांत T20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने की घोषण कर दी है. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है इस निर्णय के उपरांत भी विराट कोहली के खेल में कोई परिवर्तन नहीं होने वाला है और वह उसी ऊर्जा और तीव्रता के साथ खेलने वाले है.

अजित आगरकर ने इस बात के लिए कोहली के कप्तान बनने से पहले का दृष्टांत दिया. अजित आगरकर ने कहा, "मुझे लगता है कि में उनके पूरे करियर में एक चीज देखने को मिली है, यहां तक कि जब वह कप्तान नहीं थे और जब महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेला करते थे, तब भी ऊर्जा और जुनून वैसा ही लगता था. मैं इसे बदलने की कल्पना नहीं कर सकता."

इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बोला है कि बायो-बबल में लंबे वक़्त तक रहने के साथ-साथ कार्यभार को देखते हुए RCB की कप्तानी छोड़ने के उपरांत कोहली को राहत महसूस होने वाली है. पार्थिव पटेल का मानना है कि विराट कोहली इस वक़्त बहुत भावुक दिख रहे हैं. जहां यह भी कहा जा रहा है विराट कोहली ने IPL से भी कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी है. विराट कोहली ने साफ किया है कि इस सीजन के उपरांत वह RCB की कमान नहीं संभालेंगे. विराट कोहली हालांकि अगले सीजन में भी आरसीबी की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे.

VIDEO: रन आउट होने के बाद साथी खिलाड़ी पर भड़का बल्लेबाज, सीने पर दे मारा बल्ला

आज IPL मैच में आमने- सामने होंगी दिल्ली कैपिटल्स और SRH की टीम, होगा कड़ा मुकाबला

राहुल द्रविड़ ने उत्तराखंड के क्रिकेटर्स को दिया गुरुमंत्र, जल्द ही ट्रेनिंग भी देंगे ''मिस्टर भरोसेमंद''

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -