VIDEO: रन आउट होने के बाद साथी खिलाड़ी पर भड़का बल्लेबाज, सीने पर दे मारा बल्ला

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्रिकेट मैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रनआउट होने के उपरांत एक बल्लेबाज ने साथी खिलाड़ी पर अपना गुस्सा निकालने के लिए उसे बल्ले से मार दिया. यह वीडियो दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया और अपनी IPL टीम KKR के साथियों से एक मांग भी की.

लेकिन अब तक इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिर यह किस मैच का वीडियो है. हालांकि यह फनी वीडियो फैंस को बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ-साथ यह वीडियो हरभजन सिंह को भी बहुत पसंद आया और वह खुद को इसे साझा करने से नहीं रोक पाए. इस वीडियो पर उनके साथ खिलाड़ी कुलदीप सिंह ने भीअपनी प्रतिक्रिया दे डाली है. हरभजन सिंह ने शेयर किया वीडियो: हरभजन ने जो वीडियो साझा किया है उसमें स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज गेंद को हिट करता है और सिंगल रन लेने के लिए अपने साथी को इशारा करता है. जैसे ही नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज रन लेने के लिए आगे बढ़ता है तो गेंद को फील्डर के पास जाता देख स्ट्राकर बल्लेबाज रन लेने में हिचकिचाने लगता है. जिससे कंफ्यूजन में नॉन स्ट्राइकर पर खड़ा बल्लेबाज रन आउट हो जाता है. और इसके ठीक बाद ही वह अपने साथी से नाराज़ हो जाता है और गुस्से में उसे कुछ शब्द भी बोल देता है.

 

लेकिन बात यहीं ख़त्म नहीं हुई उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने अपने साथी को बल्ला फेंक कर मार दिया जो सीधा जाकर उसके सीने पर लगा. अच्छी बात तो यह थी कि उसे बल्ला लगने से कोई भी चोट नहीं आई और उसके साथी ने तुरंत ही जाकर उससे माफ़ी मांगी, जिसके बाद अंपायर ने भी आकर बल्लेबाज से उनका हालचाल पूछा.  हरभजन ने इस वीडियो को शेयर किया और अपनी टीम को टैग किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कभी गुस्सा होने पर भी अपना बल्ला न घुमाना.' उनके इस वीडियो पर केकेआर के गेंदबाज कुलदीप यादव ने हंसने वाले इमोजी पोस्ट किया. फैंस ने भी कमेंट करते हुए कहा कि इससे उन्हें अपने बचपन की याद आ गई.

आज IPL मैच में आमने- सामने होंगी दिल्ली कैपिटल्स और SRH की टीम, होगा कड़ा मुकाबला

राहुल द्रविड़ ने उत्तराखंड के क्रिकेटर्स को दिया गुरुमंत्र, जल्द ही ट्रेनिंग भी देंगे ''मिस्टर भरोसेमंद''

DC vs SRH मैच से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए नटराजन, क्या फिर रद्द होगा IPL ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -