राहुल द्रविड़ ने उत्तराखंड के क्रिकेटर्स को दिया गुरुमंत्र, जल्द ही ट्रेनिंग भी देंगे ''मिस्टर भरोसेमंद''

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने उत्तराखंड क्रिकेट की नई जनरेशन को बेंगलुरु में चल रहे शिविर के बीच इस खेल की बारीकियां सीखा रहें है। जिसके साथ ही द्रविड़ ने राज्य के क्रिकेटरों को अपना खेल निखारने के लिए गुरु मंत्र भी दें चुकें है। BBCI का घरेलू सत्र खत्म होने के उपरांत राहुल द्रविड़ खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के लिए उत्तराखंड भी जाने वाले है।

वर्ल्ड क्रिकेट में 'द वाल' और 'मिस्टर भरोसेमंद' जैसे उपनाम से पहचाने जाने वाले राहुल द्रविड़ फिलहाल बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी के प्रमुख के रूप में कार्य को पूरा कर रहे है। वह यहां इंडियन क्रिकेट को मजबूत करने के लिए खिलाड़ियों की नई जनरेशन तैयार कर रहे हैं। बेंगलुरु में ही इन दिनों उत्तराखंड की अंडर-19 टीम का प्रशिक्षण शिविर भी चल रहा है।

ऐसे में CAU  ने राहुल द्रविड़ से इन युवा खिलाड़ियों को टिप्स देने की अपील की थी, जिससे वह आगामी घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित हों। सोमवार को राहुल द्रविड़ ने शिविर में पहुंचकर खिलाड़ियों को क्रिकेट की बारीकियों के बारें में बताया है। CAU के सचिव महिम वर्मा ने कहा कि घरेलू सत्र से पहले राहुल द्रविड़ से गुरु मंत्र पाकर खिलाड़ियों का मनोबल और भी बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा है कि राहुल द्रविड़ ने घरेलू सत्र समाप्त होने के उपरांत मार्च 2022 में उत्तराखंड आने के लिए सहमति दी है। इस बीच वह प्रशिक्षण शिविर में खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाने वाले है।

DC vs SRH मैच से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए नटराजन, क्या फिर रद्द होगा IPL ?

आतंकी संगठन तालिबान के डर से अफ़ग़ानिस्तान छोड़कर ऑस्ट्रेलिया पहुंची 7 महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी

IPL 2021: कार्तिक की 6 गेंदों के सामने पंजाब के बल्लेबाज़ फेल, बुमराह-स्टेन भी हुए इस गेंदबाज़ के फैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -