'हिन्दू-मुस्लिम के बीच संबंध को तोड़ रहे मोदी..', राहुल गांधी ने PM पर फिर बोला हमला
'हिन्दू-मुस्लिम के बीच संबंध को तोड़ रहे मोदी..', राहुल गांधी ने PM पर फिर बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल के दौरे पर हैं। मलप्पुरम में राहुल गांधी ने HIMA डायलिसिस सेंटर का उद्घाटन किया, जिसके बाद उन्होंने लोगों को भी संबोधित किया। राहुल गांधी ने अपने सम्बोधन में पीएम नरेंद्र मोदी पर भारत लोगों के बीच का संबंध तोड़ने का इल्जाम लगाया। इस दौरान दौरान राहुल ने सावरकर पर निशाना साधा।

अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि हमारे लिए भारत यहां के रहने वाले लोग हैं। भारत लोगों के बीच का संबंध है। हिन्दू-मुस्लिम-सिख के बीच संबंध, तमिल-हिन्दी-उर्दू-बंगाली के बीच संबंध... मुझे पीएम मोदी से समस्या है कि वे इन संबंधों को तोड़ रहे हैं। यदि वे इसी प्रकार भारतीयों के बीच संबंध तोड़ेंगे, तो यह मेरा भी कर्तव्य है कि मैं भारत के लोगों के बीच सेतु बनाने का कार्य करूं। राहुल गांधी ने कहा कि, हर बार जब वे दो भारतीयों के बीच एक पुल को तोड़ने के लिए नफरत का उपयोग करते है, तो मेरा काम उस सेतु को फिर से बनाने के लिए प्यार का उपयोग करना है। मैं इस देश में विभिन्न परंपराओं, विचारों, विभिन्न धर्मों, विभिन्न संस्कृतियों को समझे बगैर पुल नहीं बना सकता।

केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि क्या होता है अगर कोई भारतीय व्यक्ति हवाई जहाज में चढ़कर अमेरिका चला जाता है, तो क्या वह भारतीय नहीं रहता? उस स्थिति में भी वह एक भारतीय ही रहता है। तो मेरे लिए, यहां रहने वाले लोग भारत हैं। यहां कि जनता से भारत बनता है और इसकी संस्कृति मजबूत होती है।

'दत्तात्रेय पीठ के गर्भगृह में सिर्फ मुस्लिम फकीर ही जाएगा..', हाई कोर्ट ने पलटा कांग्रेस सरकार का आदेश

नवरात्रि में उत्तराखंड जा सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

मंत्री हरक के बयान से मची खलबली, बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -