चौथे बच्चे के जन्म के बाद पहला मैच खेलने के लिए तैयार हुए एंडी मरे

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मियामी ओपन जल्द ही खेलने वाला है। इस टूर्नामेंट के लिए, अफवाह पहले घिरी हुई थी कि एंडी मरे इसमें भाग नहीं ले सकते हैं। लेकिन अब एक आधिकारिक तरीके से यह पुष्टि की गई है कि ब्रिटेन के पूर्व विश्व नंबर 1 एंडी मरे को इस महीने मियामी ओपन के लिए एक वाइल्ड कार्ड की अनुमति दी गई है। एटीपी मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट 22 मार्च से 4 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मरे ने जीता, 2009 और 2013 में खिताब विजेता रहा, 2016 के बाद से मियामी ओपन में प्रतिस्पर्धा नहीं की, 2018 में हिप सर्जरी के दौर से गुजर रहा है। 

ब्रिटिश स्टार नोवाक जोकोविच के लिए 2015 का फाइनल हार गया और अंत में टूर्नामेंट में अपनी वापसी को चिह्नित करेगा। मरे ने पीपुल मैगज़ीन को बताया कि "यह एक शहर है जिसे मैं प्यार करता हूं, और मैंने पिछले 15 वर्षों में यहां बहुत समय बिताया है। मैं सहज महसूस करता हूं। लेकिन अगले कुछ महीनों में, मैं विशेष रूप से शीर्ष खिलाड़ियों के खिलाफ मैच खेलना चाहता हूं।" अपने खेल पर और रैंकिंग पर चढ़ो। मैं एक खेल खेलना पसंद करता हूं जिसे मैं प्यार करता हूं, फिर से खेलना चाहता हूं। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मरे, जो पिछली बार रॉटरडैम में एटीपी टूर पर खेले थे, दुबई चैंपियनशिप में अपनी पत्नी किम को देने से चूक गए थे। पिछले हफ्ते उनके चौथे बच्चे को जन्म दिया। मरे के अलावा, एक अन्य ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी जैक ड्रेपर को मियामी ओपन के लिए एक वाइल्ड कार्ड प्रदान किया गया है। स्पेन के कार्लोस अल्काराज, अमेरिका के माइकल ममोह, फ्रांस के ह्यूगो गैस्टन को भी टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड मिले हैं। 3 -इस साल ग्रैंड स्लैम चैंपियन कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए उड़ान भरने में असमर्थ था।

डेनियल मेदवेदेव को मिली एटीपी रैंकिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ नंबर 2 रैंक

बार्सिलोना ने लियोनेल मेसी को किया सम्मानित, जानिए क्यों?

Ind Vs Eng: आज अहमदाबाद में खेला जाएगा तीसरा T 20, खाली स्टेडियम में होगा मैच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -