श्रीनगर को नही चाहिए आर्थिक पैकेज, शांति पैकेज मिले तो बेहतर

जम्मू : बिहार में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 125 लाख करोड़ के स्पेशल पैकेज दिए जाने के मुद्दे पर बवाल मचने के बाद अब श्रीनगर में भी पीएम के विशेष पैकेज पर हो हल्ला शुरु हो गया है। जम्मू कस्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि श्रीनगर को आर्थिक पैकेज नही ब्लकि शांति पैकेज की जरुरत है। उन्होने कहा कि कश्मीर मुद्दे का हल पैकेज नही निकाल सकते। राज्य की जनता को शांति चाहिए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7 नवंबर को अपने श्रीनगर दौरे के दौरान श्रीनगर में 80000 करोड़ के पैकेज का ऐलान किया था।

अब्दुल्ला यहाँ अपने कम अंमतराल के दौरे पर आए थे। इसी कड़ी में उन्होने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि उन्होने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के श्रीनगर दौरे के दौरान उनसे कहा था कि प्रदेश की जनता को आर्थिक पैकेज की तलाश नही है ब्लकि उन्हें शांति चाहिए। वही उनकी परेशानी का निवारण कर सकती है।

अब्दुल्ला ने कहा कि जनता का भरोसा हासिल करने और राज्य को शांति, प्रगति और विकास की ओर ले जाने के लिए यह जरुरी है कि उनमें विश्वास की भावना पैदा की जाए। जम्मू-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने यह भी कहा कि मैने कभी वोट की राजनीति नही की है, ब्लकि समाज की एकता व अखंडता के लिए काम किया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -