दिग्गज कांग्रेस नेता और उद्धव सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण हुए कोरोना का शिकार, पॉजिटिव आई रिपोर्ट

May 24 2020 11:19 PM
दिग्गज कांग्रेस नेता और उद्धव सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण हुए कोरोना का शिकार, पॉजिटिव आई रिपोर्ट

मुंबई: उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. रविवार शाम वरिष्ठ नेता की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इससे पहले उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इन 14 स्टाफ में 5 पुलिसकर्मी भी शामिल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात थे, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के वर्कर शामिल थे.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के हर दिन नए रिकॉर्ड टूट रहे हैं. राज्य में रविवार को एक ही दिन में 3 हजार से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए गए. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 50 हजार के पार पहुँच गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 3041 मामले सामने आए हैं, जबकि इस अवधि में 58 लोगों ने जान गँवाई है. 

इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों की तादाद बढ़कर 1635 हो गई है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद 50 हजार 231 हो चुकी है. महाराष्ट्र में फिलहाल 33 हजार 988 सक्रिय मामले हैं.

अब दुनिया के सामने आएगी कोरोना वायरस की सच्चाई, अंतर्राष्ट्रीय जांच के लिए राजी हुआ चीन

क्या कोरोना की जांच को लेकर मान गया है चीन ?

ग्वालियर में लगे 'सिंधिया गुमशुदा' के पोस्टर, ज्योतिरादित्य के समर्थक भड़के