ग्वालियर में लगे 'सिंधिया गुमशुदा' के पोस्टर, ज्योतिरादित्य के समर्थक भड़के

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में पोस्टर वॉर का सिलसिला अब भी जारी है. साध्वी प्रज्ञा, कमलनाथ, नकुलनाथ, एनपी प्रजापति के बाद अब राज्य में भाजपा के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर लग गए हैं.  यह पोस्टर किसी और ने नहीं बल्कि प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत ने लगाए हैं. सिद्धार्थ सिंह का कहना है कि केवल ग्वालियर ही नहीं भिंड, मुरैना,अशोकनगर, गुना में भी ऐसे पोस्टर लगाए जाएंगे.

इसके बाद कांग्रेस और सिंधिया समर्थकों में तनातनी की स्थिति उत्पन्न हो गई है. सिंधिया समर्थकों ने ना केवल पोस्टर फाड़े बल्कि सिद्धार्थ सिंह राजावत को धमकी भी दी. साथ ही पोस्टर लगाते मिल जाने पर आग के हवाले करने की भी धमकी दी है. बता दें कि ग्वालियर के महल गेट तिराहे पर भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर लगे हुए हैं. इन पोस्टरों में गुमशुदा सिंधिया की तलाश करने वाले जनसेवक को 5100 रुपए नगद इनाम देने की बात लिखी गई है

पोस्टर में सिंधिया पर निशाना साधते हुए तीन बातों का उल्लेख किया गया है. पोस्टर में सिंधिया के बारे में लिखा है कि कांग्रेस में रहकर जो जनसेवा नहीं कर पा रहे थे, जो कोरोना संकट के समय में प्रवासी श्रमिकों की आवाज न उठा सके, जिन्हें रोड़ पर उतरने का शौक था वह आज गुमशुदा है.

मायावती पर कांग्रेस का पलटवार, पीएल पुनिया ने कही यह बात

महाराष्ट्र में फिर एक साधू की हत्या, कांग्रेस नेता निरुपम बोले- सुनियोजित षड्यंत्र तो नहीं ?

बंगाल में अम्फान पर घमासान, गवर्नर ने ट्वीट कर ममता सरकार को घेरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -