पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का निधन, दिल्ली AIIMS में ली आखिरी सांस
पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का निधन, दिल्ली AIIMS में ली आखिरी सांस
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज नई दिल्ली के AIIMS अस्पताल में देहांत हो गया है. वह आइसीयू में वेंटिलेटर पर थे. रघुवंश कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि बाद में वह स्वस्थ भी हो गए थे. काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे राजद के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने हाल ही में आरजेडी से इस्तीफा देने की घोषणा की थी.

लालू यादव को लिखे गए अपने पत्र में रघुवंश प्रसाद सिंह ने लिखा कि, ''मैं जननायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 सालों तक आपके पीछे खड़ा रहा, किन्तु अब नहीं.'' इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि , "पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और आमजन ने बड़ा स्नेह दिया. मुझे क्षमा करें." रघुवंश प्रसाद सिंह लालू प्रसाद यादव के बेहद खास माने जाते थे. पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा करने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने उन्हें मनाने का प्रयास किया था और चिट्ठी भी लिखी थी. अपनी चिट्ठी में लालू यादव ने कहा कि जब आप स्वस्थ हो जाएंगे तो हम लोग बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे हैं.

लालू यादव ने लिखा कि, "आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में दिखाई जा रही है. मुझे तो भरोसा ही नहीं होता. अभी मेरे परिवार और मेरे साथ मिलकर सिंचित राजद परिवार आपको जल्द स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है. चार दशकों में हमने प्रत्येक सियासी, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में साथ बैठकर ही मंथन किया है. आप जल्द स्वस्थ हो, फिर बैठकर बात करेंगे. आप कहीं नहीं जा रहे है. समझ लीजिए."

केजरीवाल से भाजपा का सवाल- दिल्ली में क्यों लागू नहीं हुई मुफ्त इलाज वाली योजना ?

पंजाब में अभी नहीं होंगे कोई तबादले, सरकार ने लगाई रोक

मूसलाधार वर्षा के बाद नेपाल में भूस्खलन, दो की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -