केजरीवाल से भाजपा का सवाल-  दिल्ली में क्यों लागू नहीं हुई मुफ्त इलाज वाली योजना ?
केजरीवाल से भाजपा का सवाल- दिल्ली में क्यों लागू नहीं हुई मुफ्त इलाज वाली योजना ?
Share:

नई दिल्ली: सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं करने को लेकर दिल्ली, पश्चिम बंगाल समेत चार राज्यों को नोटिस जारी करने के बाद भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। भाजपा दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए पुछा है कि राजधानी में गरीबों को मुफ्त इलाज की योजना क्यों लागू नहीं की गई ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि यदि दिल्ली में आयुष्मान योजना लागू की जाती तो 10 लाख परिवारों और 50 लाख लोगों कोरोना काल में बेहतर उपचार का लाभ मिल सकता था। सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसी प्रकार दिल्ली में पीएम आवास योजना के क्रियान्वयन को रोक दिया था, जिसके चलते झुग्गी के मुखिया को छत से निजात मिल गई थी। आदेश गुप्ता ने कहा कि, मैं केजरीवाल सरकार से पूछना चाहता हूं कि गरीबों को 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा देने वाली इस योजना को लागू होने से क्यों रोका गया? 

आदेश गुप्ता ने कहा कि ऐसे गरीब लोगों के लिए कौन जिम्मेदार है, जो उपचार के अभाव में धन की कमी के चलते मर गए? जो उपचार नहीं करवाते उनके लिए कौन जिम्मेदार नहीं है? प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, सीएम अरविंद केजरीवाल को यह पता होना चाहिए कि जिन प्रदेशों में यह योजना लागू की गई है, वहां अब तक 96 लाख से अधिक लोगों ने इसका फायदा उठाया है।

मूसलाधार वर्षा के बाद नेपाल में भूस्खलन, दो की हुई मौत

नेपाल भारत के साथ चल रहे तनाव को बातचीत के जरिये करना चाहता है खत्म

कांग्रेस विधायक के दावे पर कुमारस्वामी ने दी सफाई, बताया किस वजह से गए थे कोलंबो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -