राहुल गांधी की मोहब्बत की दूकान में 'मोहब्बत' किस-किस के लिए है ? कांग्रेस से AAP का सवाल
राहुल गांधी की मोहब्बत की दूकान में 'मोहब्बत' किस-किस के लिए है ? कांग्रेस से AAP का सवाल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस के बीच तीखे बयानों का सिलसिला जारी है। पटना में हुई विपक्षी पार्टियों की बैठक में भी AAP सुप्रीमो और सीएम अरविंद केजरावील और कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच तनाव जैसा माहौल देखने को मिला। इस बीच, अब AAP प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। भरद्वाज ने राहुल गांधी के एक बयान को लेकर तंज कसा है और कहा है कि वो मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं, तो आपको बड़ा दिल भी दिखाना होगा।

बता दें कि, राहुल गांधी बीते कई दिनों से दावा कर रहे हैं कि वे नफरत के बाजार में कांग्रेस मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भी राहुल ने कहा था कि मोहब्बत की दुकान खुल गई है। उनके इसी बयान को लेकर सौरभ भारद्वाज ने उनपर हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि, “मैंने अक्सर देखा है कि राहुल गांधी प्यार और मोहब्बत का जिक्र अपनी बातों में करते हैं और कहते हैं कि भाजपा नफरत फैलाती है और कांग्रेस मोहब्बत फैलाती है। मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं नफरत के बाजार में।'

इस पर सौरभ भरद्वाज ने पुछा है कि तो मोहब्बत की दुकान में वो 'मोहब्बत' किस-किस के लिए है। AAP नेता ने कहा कि ये तो दुकानदार तय नहीं करेगा, जो ग्राहक आएगा वो मोहब्बत खरीद सकता है। तो जो कहा है उसको करके भी दिखाना पड़ेगा। दरअसल, भरद्वाज का यह निशाना केजरीवाल के साथ कांग्रेस की तकरार को लेकर है, क्योंकि कांग्रेस ने अब तक अध्यादेश पर AAP का समर्थन करने का ऐलान नहीं किया है। यही कारण है कि, AAP लगातार कांग्रेस को निशाना बना रही है और चाहती है कि, किसी भी तरह उसे अध्यादेश पर समर्थन मिल जाए। 

राज्यमंत्री सहित दो दर्जन पदों पर रह चुके नरेंद्र सिंह तोमर ने भाजपा से दिया इस्तीफा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना : सरकार के हर विभाग में भ्रष्टाचार है

ओवैसी की जनसभा में लगे 'औरंगज़ैब अमर रहे' के नारे, छत्रपति की धरती महाराष्ट्र की घटना, Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -