यूपी के विकास के लिए राज्य में भाजपा की सरकार बनना जरुरी - सीएम योगी आदित्यनाथ
यूपी के विकास के लिए राज्य में भाजपा की सरकार बनना जरुरी - सीएम योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि यूपी के विकास और समस्याओं के समाधान के लिए राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार का दोबारा आना आवश्यक है। जिला हेडक्वार्टर से 75 किमी दूर दुद्धी विधान सभा क्षेत्र के दुद्धी बाजार में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर राज्य और क्षेत्र का विकास कराना है तो राज्य में भाजपा की सरकार बनवाएं।

सीएम योगी ने कहा कि बीते पांच वर्षों में जनता ने राज्य में बड़ा परिवर्तन देखा है। 2017 के पहले बिजली के दर्शन दुर्लभ हुआ करते थे, जबकि आज बिजली कोई मुद्दा ही नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में कोरोना का फ्री टेस्ट, फ्री उपचार और फ्री वैक्सीन का प्रबंध किया गया। यदि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकार होती तो सारी चीजें ब्लैक हो जातीं और सारा पैसा उनके गुर्गों की जेब में चला जाता।

सीएम योगी ने आगे कहा कि कोरोना कालखंड में गरीबों को माह में दो बार राशन, तेल समेत अन्य वस्तुएं मिल रही हैं, अगर सपा या बसपा की सरकार होती तो आदिवासियों, वनवासियों, गिरिवासियों और गरीबों का राशन खुद खा जाते। एसपी के गुंडे लूट लेते और बसपा के तो हाथी का हाई पेट इतना बड़ा है कि खा जाता।

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गांधी ने बैठक कर बनाया ये प्लान

'महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी हो रही फोन टैपिंग': संजय राउत

'राहुल-प्रियंका के खून में राजनीति, मैं भी लडूंगा चुनाव ..', सियासत में एंट्री लेगा 'गांधी परिवार' से जुड़ा एक और व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -