Bigg Boss 9 : बिमारी के चलते मंदाना होंगी घर से बाहर
Bigg Boss 9 : बिमारी के चलते मंदाना होंगी घर से बाहर
Share:

बिग बॉस का घर अपने नए नए विवादों के लिए जाना जाता है. और विवाद भी कोई छोट मोटे नहीं बल्कि बड़े बड़े. लेकिन दर्शको का ध्यान रखते हुए बिग बॉस के घर में कुछ इंट्रस्टिंग होना तो बनता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला बिग बॉस के घर में पिछले एपिसोड में. जब घर वालो को एक नया लग्जरी बजट टास्क दिया गया. जिसमे दो टीम बना दी गई. एक टीम थी सुयश की और एक थी किश्वर की. किश्वर की टीम में प्रिंस, रोशेल, और रिषभ थे जिन्हे शैतान बच्चे बनना था.

वही सुयश की टीम में दिगांग्ना, अमन, मंदना थे जिन्हे टीचर बनकर इन बच्चो का ध्यान रखना था. वही रिमी को इस टास्क की संचालक बनाया गया था. जहां सब घरवाले इस टास्क को कर रहे थे. वहां रिमी ने टास्क में हिस्सा लेने से मना कर दिया. साथ ही मंदाना ने थोड़ी देर टास्क किया और बाद में तबियत ख़राब होने की वजह से टास्क को बीच में ही छोड़ दिया.

अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा जो मंदाना के फैन्स के लिए बुरी खबर हो सकता है. दरअसल ज्यादा तबियत ख़राब होने के कारण मंदाना बेहोश हो जाएँगी और उनके चेकअप के लिए घर में डॉक्टर बुलाया जायेगा. फिर मंदाना को अस्पताल में भर्ती कराया जायेगा. जिसकारण मंदाना घर से बाहर हो जाएँगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -