मैनचेस्टर यूनाईटेड छोड़कर फिर इस टीम में शामिल हुए फुटबॉलर पोग्बा
मैनचेस्टर यूनाईटेड छोड़कर फिर इस टीम में शामिल हुए फुटबॉलर पोग्बा
Share:

स्टार फुटबॉल खिलाड़ी पॉल पोग्बा ने सोमवार को इटली के दिग्गज क्लब यूवेंटस में वापसी भी कर चुके है। पोग्बा को दोबारा अपने साथ जोड़ना यूवेंटस के लिए फायदे का सौदा रहा। 6 वर्ष पहले पोग्बा को तब की वर्ल्ड रिकॉर्ड 10 करोड़ 50 लाख यूरो (11 करोड़ 60 लाख डॉलर) फीस पर मैनचेस्टर यूनाईटेड को देने के उपरांत यूवेंट्स ने फ्रांस के इस मिडफील्डर को ‘फ्री ट्रांस्फर' (मुफ्त स्थानांतरण) पर अपने साथ जोड़ लिया है।  पोग्बा सबसे पूर्व 2012 में यूवेंटस से जुड़े थे और तब इस किशोर खिलाड़ी के लिए क्लब ने यूनाईटेड को सिर्फ 8 लाख पाउंड (लगभग 10 लाख डॉलर) का भुगतान भी कर चुके है। अब 29 साल के पोग्बा ने यूवेंटस में वापसी के लिए 4 वर्ष का करार किया है और इसके लिए कथित तौर पर उन्होंने अधिक वेतन का पेरिस सेंट जर्मेन की पेशकश भी ठुकरा चुके है। 

इसके पहले खबरें थी कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने एस्टन विला के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। एंथनी मार्शल और ब्रूनो फर्नांडीस ने गोल किए जो यूनाइटेड को प्रीमियर लीग (पीएल) तालिका के शीर्ष पर लिवरपूल के साथ अंकों के स्तर पर लाने में मदद करते हैं। मैनचेस्टर के बॉस ओले गुन्नार सोलस्कर ने मिडफील्डर के प्रदर्शन से प्रभावित किया है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने पॉल की प्रशंसा करते हुए कहा, "हम उनके योगदान से खुश हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हम गेंद पर पॉल को प्राप्त करें, चाहे पिच में कम हो या लाइनों के बीच अधिक हो। उन्होंने व्यापक बचाव करना शुरू कर दिया, लेकिन हम उन्हें चाहते थे। पीछे रन बनाते हैं और गेंद पर आते हैं। आगे उनकी प्रशंसा करते हुए सोलस्कर ने कहा, "उनकी शारीरिक उपस्थिति हमारे लिए महत्वपूर्ण है। वे लीग में सबसे मजबूत शारीरिक पक्षों में से एक हैं और हमें मैच के लिए खिलाड़ियों की जरूरत है। मैं उनके प्रदर्शन से खुश था। उन्होंने आगे कहा कि पॉल फिटर और मजबूत हो रहा है और आपको आज रात जैसे प्रदर्शन मिलेंगे। उसे जाने के लिए 25 मिनट लगे लेकिन फिर उसे फर्क पड़ा। मैनचेस्टर यूनाइटेड अगले सात जनवरी को ईएफएल कप सेमीफाइनल के लिए मैनचेस्टर सिटी के साथ हॉर्न बजाएगा।

टेन हैग का बड़ा बयान, कहा- "रोनाल्डो ‘बिकाऊ’ नहीं हैं..."

25 साल में पहली बार नहीं मिली रोजर फेडरर को रैंकिंग

'भारत ने हमेशा हमारी मदद की, हम आभारी..', बोले श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर जयसूर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -