24 जुलाई से बिना दर्शको के ही मैक्सिको में शुरू होगा फुटबॉल मैच
24 जुलाई से बिना दर्शको के ही मैक्सिको में शुरू होगा फुटबॉल मैच
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. तो वहीं इस वायरस का कारण खेल जगत में भी इसका बुरा प्रभाव पड़ रहा है. 

मैक्सिको में कोरोना वायरस के कारण चार महीने तक फुटबाल प्रतियोगिताएं बंद रहने के बाद 24 जुलाई से पहली डिवीजन के मैच खेले जाएंगे लेकिन इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं होगी. एमएक्स लीग ने बुधवार को कहा कि नया सत्र 24 जुलाई से शुरू होगा और 12 दिसंबर तक चलेगा.

लीग में 12 टीमें भाग लेंगी जिनमें से चोटी की चार टीमें स्वत: क्वालीफाई करेंगी जबकि बाकी आठ टीमों को क्वालीफाई करने के लिए नाकआउट राउंड में खेलना होगा. लीग के अध्यक्ष एनरिक बोनिला ने कहा कि यह सुनिश्चित नहीं है कि दर्शकों को कब स्टेडियम में आने की अनुमति मिलेगी. वहीं बोनिला भी कोरोना वायरस से संक्रमित रह चुके हैं. मैक्सिको में अब तक कोरोना वायरस के कुल 124,301 मामले पाये गये हैं जिनमें से 14,696 की मौत हुई है. अभी तक पहली डिवीजन के 33 खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजीटिव रहा है.

कोरोना वैक्सीन पर बोले राहुल, कहा- वैक्सीन आने तक नॉर्मल क्रिकेट नहीं

इस क्रिकेटर ने याद किए अपने संघर्ष वाले दिन

सौरव गांगुली ने दिए जल्द IPL कराने के संकेत, टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -