इंडिगो दुर्गापुर के लिए अप्रैल से शुरू करेंगे परिचालन
इंडिगो दुर्गापुर के लिए अप्रैल से शुरू करेंगे परिचालन
Share:

नई दिल्ली: क्षेत्रीय कनेक्टिविटी को सुदृढ़ करने के लिए, एयरलाइन प्रमुख इंडिगो अप्रैल से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में परिचालन शुरू करेगी। तदनुसार, एयरलाइन 22 अप्रैल, 2021 से दिल्ली, बेंगलुरु और एक दक्षिणी शहर दुर्गापुर से अपनी पहली सीधी उड़ान का संचालन करेगी। इस संबंध में, इंडिगो ने बंगाल एयरोट्रोपोलिस प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के साथ और दुर्गापुर से संचालन शुरू करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। 

IndiGo के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी, संजय कुमार ने कहा, "हम अपने नेटवर्क में एक नए घरेलू गंतव्य के रूप में दुर्गापुर को जोड़ने के लिए बंगाल एयरोट्रोपोलिस प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं, पश्चिम बंगाल राज्य में सबसे बड़े औद्योगिक केंद्रों में से एक है।" कुमार ने कहा, 'प्रमुख मेट्रो शहरों और दुर्गापुर के बीच सीधा संपर्क शहर के साथ-साथ इस क्षेत्र में आर्थिक विकास को बढ़ावा देगा।' समझौते के तहत, बंगाल एयरोट्रोपोलिस प्रोजेक्ट्स शहर में अपनी विशेषज्ञता के माध्यम से इंडिगो को स्थानीय विपणन सहायता प्रदान करेगा। 

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि दुर्गापुर के लिए सभी विनियामक स्वीकृतियों और विशिष्ट उड़ान अनुसूची को सुरक्षित करने के बाद, इंडिगो जल्द ही आने वाले महीनों में बरेली और राजकोट को अपने नेटवर्क में जोड़कर 6E नेटवर्क में घरेलू स्थलों की संख्या 68 तक ले जाएगी। देश में क्षेत्रीय कनेक्टिविटी का विस्तार करने की इसकी योजना है।

विस्तारा ने दिल्ली-फ्रैंकफर्ट मार्ग पर शुरू की नॉन-स्टॉप उड़ानें

मुखबिर होने के संदेह में नक्सलियों ने की शख्स की हत्या

बंगाल की जनता से अमित शाह का वादा, कहा- अगर जीते तो गंगा सागर को अंतरराष्ट्रीय पर्यटक सर्किट में लाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -