किराना दुकानों के लिए क्रेडिट स्कीम लेकर आया Flipkart, मिलेगा आसान और ब्याजमुक्त लोन
किराना दुकानों के लिए क्रेडिट स्कीम लेकर आया Flipkart, मिलेगा आसान और ब्याजमुक्त लोन
Share:

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart के डिजिटल B2B (बिजनेस टू बिजनेस) मार्केटप्लेस Flipkart Wholesale ने एक नयी क्रेडिट योजना की घोषणा की है, जिससे किराना दुकानों को अपनी वर्किंग कैपिटल जरूरतों को पूरा करने और अपना कारोबार बढ़ाने में सहायता मिलेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि Flipkart Wholesale की क्रेडिट ऑफरिंग में IDFC First Bank के साथ साझेदारी में ‘ईजी क्रेडिट’ शामिल है और यह पूरे देश में किराना की स्थानीय समस्याओं का समाधान करने के लिए की गयी पहलों के अनुरूप है.

फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रेजीडेंट और प्रमुख आदर्श मेनन ने बताया है कि कंपनी का प्रमुख लक्ष्य किराना और खुदरा विक्रेताओं के लिए कारोबार को सरल बनाना और उनकी वृद्धि के सफर को बढ़ावा देना है. इन नयी पेशकशों के जरिए, किराना दुकानें IDFC FIRST Bank और अन्य वित्तीय प्रौद्योगिकी संस्थानों के साथ साझेदारी में एंड-टू-एंड डिजिटल ऑनबोर्डिंग के जरिए शून्य लागत पर लोन प्राप्त कर सकते हैं. योजना के तहत 14 दिन तक की ब्याज मुक्त अवधि के तहत 5,000 रुपए से 2 लाख रुपए तक का ऋण दिया जाएगा.

मेनन ने आगे कहा कि, हमारा मानना है कि हमारी नयी क्रेडिट योजना उन स्थानीय चुनौतियों को हल करने के लिए बनाई गई है, जिनका भारत में किराना दुकानें सामना करती हैं. इससे उन्हें अपने नकदी प्रवाह का मैनेजमेंट करने और हमारे प्लेटफॉर्म पर अपने खरीद के अनुभव को बेहतर बनाने में सहायता मिलेगी, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि पूरे B2B रिटेल इकोसिस्टम को डिजिटलीकरण के लाभ मिले.

Bank Holidays: लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द ही निपटा लें अपने जरुरी काम

अब ब्रिटेन में बिकेगा हिमालय का पानी, TATA ने लॉन्च किया प्रोडक्ट

RBI ने फिर दो बैंकों पर लगाया लाखों का जुर्माना, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -