फ्लिपकार्ट सेल : इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, रविवार होगा पहला दिन

फ्लिपकार्ट सेल : इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, रविवार होगा पहला दिन

भारत की ई कामर्स कंपनी Flipkart ने Super Flash Sale Sunday का ऐलान किया है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि रविवार के दिन सुपर फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी. फ्लिपकार्ट की इस सेल में रविवार यानी 28 जुलाई को एक साथ 5 नए स्मार्टफोन की सेल आयोजित की जाएगी. इन 5 फोन में Redmi K20 Pro, Redmi K20, Realme X, Realme 3i और Redmi 7A के नाम शामिल हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honor के इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

अगर आपके मन में नए फोन को लेने का विचार आ रहा है यह दिन काफी खास होने वाला है क्योंकि इस दिन कंपनी फोन के साथ काफी कम कीमत पर मोबाइल प्रोटेक्शन की सुविधा भी देगी. ऐसे में आप भी इस सेल में फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम तो आपको यही सलाह देंगे कि आप रविवार को दोपहर 12 बजे से कुछ मिनट पहले ही लॉगिन कर लें. इसके साथ ही बैंक की डीटेल भी पहले से सेव रखना बेहतर होगा. 

कैंब्रिज एनालिटिका पर ठुका मुकदमा, फेसबुक यूजर्स से जुड़ा है मामला

अगर बात करें रेडमी K20 फोन की तो इसमें 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में 6जीबी रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. यहां आपको Sony IMX582 सेंसर वाले 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टर्शिअरी सेंसर मिलेगा. सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.

Apple ने Intel का स्मार्टफोन मॉडेम डिविजन ख़रीदा, इस भारी रकम में हुआ सौदा

रेडमी K20 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स
स्नैपड्रैगन 855 एसओसी प्रोसेसर से लैस यह फोन 8जीबी तक के रैम और 256जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. MIUI 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. फटॉग्रफी के लिए फोन में Sony IMX586 सेंसर के 48 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टर्शिअरी सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा यूनिट दिया गया है. फोन में 27 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

दुनिया की इन लोकप्रिय टेक कंपनियों के खिलाफ होगी गहन जांच

रियलमी X स्मार्टफोन में 6.53 इंच का FHD+ नॉचलेस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं. इसमें फ्लैगशिप Sony IMX586 सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में Sony IMX471 सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. Realme X क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710AIE प्रोसेसर और VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 के साथ आता है.

Vodafone : इस ख़ास प्लान में मिलेगा 365 दिन तक 1.5GB डाटा

Redmi 7A स्मार्टफोन में 5.45 इंच का डिस्प्ले और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी मोड के साथ आता है। Redmi 7A स्मार्टफोन में ड्यूल नैनो-सिम स्लॉट दिया गया है. फोन में 3.5 mm का हेडफोन जैक दिया गया है और यह फोन ब्लूटूथ 5.0 को सपॉर्ट करता है. स्मार्टफोन में 10W चार्जिंग के साथ 4,000 mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 17 दिन का है.

Whatsapp ने यूजर को दी बड़ी खुशखबरी, कई डिवाइस पर एक अकाउंट कर पाएंगे इस्तेमाल

Realme 3i स्मार्टफोन में 6.22 इंच की ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन है. इस स्मार्टफोन में 4,230 mAh की बैटरी दी गई है.कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में आप 21 घंटे की वेब ब्राउजिंग कर सकते हैं। फुल चार्ज पर आप 11 घंटे PUBG खेल सकते हैं. इसके अलावा, फुल चार्ज बैटरी पर आप 13 घंटे YouTube देख सकते हैं. Realme 3i स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के रियर में AI ड्यूल कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. वहीं, सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है.

Sony ने बनाया छोटा सा AC, कपड़ो को देगा ठंडक

OnePlus ने हासिल की प्रीमियम सेगमेंट सफलता, Xiaomi का भारतीय मार्केट में दबदबा बरकरार

Huawei Nova 5i Pro हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत