फ्लिपकार्ट ने कोरोना की दूसरी लहर के बीच किया ये काम

 ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को त्वरित और संपर्क रहित डोरस्टेप डिलीवरी के माध्यम से दैनिक आवश्यक ऑर्डर करने के लिए अपने ग्राहकों को सुरक्षित और निर्बाध पहुंच प्रदान करने के लिए अपनी किराने की आपूर्ति श्रृंखला बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की घोषणा की। योजना के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट अगले तीन महीनों में पांच नए पूर्ति केंद्रों के माध्यम से 8 लाख वर्ग फुट जगह जोड़ेगा।

नए प्रयास के माध्यम से, वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को त्वरित और संपर्क रहित डोरस्टेप डिलीवरी के माध्यम से दैनिक आवश्यक ऑर्डर करने के लिए सुरक्षित और निर्बाध पहुंच प्रदान करने की अपनी क्षमताओं को मजबूत करेगी। इस बुनियादी ढांचे के साथ, बाजार दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, कोयम्बटूर और हैदराबाद में अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए ऑनलाइन किराने की खरीदारी में आसानी लाएगा। इससे फ्लिपकार्ट को प्रति दिन 73,000 से अधिक किराना ऑर्डर पूरा करने में मदद मिलेगी। पिछले महीने में, ई-कॉमर्स कंपनी ने लखनऊ, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली, बैंगलोर, चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता और पटना में किराने की पूर्ति केंद्र की क्षमता को बढ़ाया। 

यह वर्तमान में एक दिन में 64,000 के करीब ऑर्डर देता है। "इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान, ईकॉमर्स खरीदारी करने का एक सुरक्षित साधन बनकर उभरा है। ग्राहक सुरक्षा फ्लिपकार्ट समूह के प्रयासों के केंद्र में है और हमारी नई किराने की आपूर्ति श्रृंखला अवसंरचना हमें देश में और अधिक ग्राहकों की सेवा करने में मदद करेगी जो दैनिक रूप से अनिवार्य रूप से ऑर्डर कर सकते हैं। कांटेक्टलेस डिलीवरी का लाभ। हम देश भर में स्टॉक की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए ब्रांड और मार्केटप्लेस पार्टनर्स के साथ भी लगातार जुड़ रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- आरोपी की सहूलियत के आधार पर मुकदमा ट्रांसफर नहीं कर सकते

भावनगर के जनरेशन हॉस्पिटल में अचानक भड़की आग, ICU में भर्ती थे 70 मरीज

सोनू सूद और सलमान के बाद अनुपम खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -