Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलेंगे बम्पर ऑफर्स, ये है डेट
Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलेंगे बम्पर ऑफर्स, ये है डेट
Share:

वर्तमान मे Flipkart Big Shopping Days Sale की शुरुआत काल यानि 15 मई से होने वाली है. आज से सेल Flipkart Plus मेंबर्स के लिए रात्रि 8PM बजे से ओपन हो जाएगी. बाकी सभी के लिए सेल 12AM से शुरू होगी. 5 दिन चलने वाली Flipkart की इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी, लैपटॉप, स्पीकर्स, हेडफोन्स आदि पर ऑफर्स मिलने वाले हैं. Flipkart ने HDFC बैंक के साथ इस सेल में 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्कांट के लिए टाई-अप भी किया है. सेल शुरू होने से पहले Flipkart ने हर दिन कुछ ऑफर्स की डिटेल्स बताई हैं. स्मार्टफोन्स सबसे सस्ती कीमत में मिलने के दावे के अलावा Flipkart Big Shopping Days Sale में बंडल्ड एक्सचेंज और पेमेंट ऑफर्स भी लेकर आएगा. यह सेल 15 मई से 19 मई तक चलेगी.

Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर

सेल के दौरान Flipkart Big Shopping Days के टीजर पेज पर,  कुछ मोबाइल फोन्स अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध होंगे. पेज के अनुसार, Samsung Galaxy J6 ₹10,199 में मिलेगा. Asus ZenFone Max Pro M1 Rs. 7,999 में मिलेगा. iPhone XR ₹ 58,500 और अन्य iPhone मॉडल्स पर भी सेल के दौरान ऑफर्स मिलेंगे. Flipkart आने वाले डिस्काउंट के बारे में अधिक डिटेल्स कल देगा. Flipkart Big Shopping Days sale में Realme C1 Rs. 6,999 में उपलब्ध होगा और Oppo K1 Rs. 14,490 में नो-कॉस्ट EMI पेमेंट ऑफर के साथ उपलब्ध होगा. 12,999 में Nokia 5.1 Plus Rs. 7,999 में, Nokia 6.1 Plus कंपनी ने ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया है.

Apple यूजर के लिए बुरी खबर, इन iPhones में नहीं मिलेंगे iOS 13 अपडेट

Apple iPhone XR पर Big Shopping Days sale में भी डील दी जाएगी. कंपनी का दावा है की iPhone पर वो अब तक की सबसे अच्छी डील्स ऑफर करेगी. स्मार्टफोन्स के अलावा Flipakrt टीवी और Mi, Samsung, Whirlpool, LG आदि के एप्लाइंसेज पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर करेगी. 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट Flipkart कुछ लैपटॉप्स, कैमरा और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर ऑफर करेगी.

भारत में Hero के ये दो स्कूटर हुए लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

OnePlus के ये स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च

ये है भारत का बेस्ट सेल्लिंग स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -