फ्लिपकार्ट  ने नागालैंड को बताया भारत के बाहर, बाद में मांगी माफ़ी
फ्लिपकार्ट ने नागालैंड को बताया भारत के बाहर, बाद में मांगी माफ़ी
Share:

भारतीय ईकॉमर्स की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट ने नागालैंड के ग्राहक से एक डिलीवरी के मुद्दे पर कर्मचारी द्वारा की गई गड़बड़ी के लिए माफी मांगी है। कोहिमा, नागालैंड के एक ग्राहक ने फेसबुक पर फ्लिपकार्ट से पूछा था कि ईकॉमर्स वेबसाइट ने राज्य में आइटम वितरित करना क्यों बंद कर दिया है। यूजर ने लिखा, "हमें अभी भी स्वतंत्रता नहीं मिली है और हम अभी भी भारत का हिस्सा हैं। सभी राज्यों के साथ समान रूप से व्यवहार करें!" "यह सुनने के लिए क्षमा करें। हम हमारे साथ खरीदारी करने में आपकी रुचि की सराहना करते हैं। हालांकि, विक्रेता भारत के बाहर अपनी सेवाएं प्रदान नहीं करते हैं।"

हालाँकि फ्लिपकार्ट ने मूल पोस्ट को हटा दिया और वायरल होने के बाद बड़े विवाद में पड़ गया। फ्लिपकार्ट ने अपने माफीनामे में लिखा, ''पहले की अनजाने में हुई गलती के लिए हमें बेहद खेद है। हम नागालैंड के क्षेत्रों सहित पूरे देश में सेवाभाव सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं। हम आपके साथ जुड़ने और वर्तमान में उपलब्ध विकल्प प्रदान करने में प्रसन्न हैं।” एनएससीएन-आईएम एक अलग संविधान और नागालैंड के लिए एक झंडा पाने के लिए कड़ी कोशिश कर रहा हो सकता है, लेकिन ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट एक कदम आगे निकल गई और 'आउटसाइड इंडिया' का उल्लेख करते हुए राज्य की स्वतंत्रता प्रदान की। प्रदीप किशोर माणिक्य देबबर्मा, त्रिपुरा के शाही वंशज और स्वदेशी प्रगतिशील क्षेत्रीय गठबंधन (TIPRA) के प्रमुख, ने इस घटना को "चौंकाने वाला" कहा। उन्होंने यह भी कहा, "जब फ्लिपकार्ट जैसा राष्ट्रीय ब्रांड इस तरह से प्रतिक्रिया देता है, तो यह कई बार दिखाता है कि हमें संविधान में अलग ध्वज या अलग कानून की आवश्यकता है।"

सुप्रसिद्ध नागा संगीतकार अलबो नागा ने फेसबुक पर लिया और "फ्लिपकार्ट को धन्यवाद दिया" हमारे भविष्य की भविष्यवाणी करने और हमें जल्द ही स्वतंत्रता देने के लिए ... "गुरुवार शाम तक, फ्लिपकार्ट ने न केवल माफी मांगी, बल्कि राज्य में सेवाएं भी शुरू कीं। उन्होंने कहा, '' पहले की अनजाने में हुई गलती के लिए हमें बेहद खेद है। हम नागालैंड के क्षेत्रों सहित पूरे देश में सेवाभाव सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं। हमें आपके साथ जुड़ने और वर्तमान में उपलब्ध विकल्प प्रदान करने में खुशी हो रही है… 

PUBG Corporation ने भारतीय वितरण अधिकारों के लिए भारती एयरटेल से की चर्चा

ATM से नहीं निकले पैसे, फिर भी अकाउंट से कट गई राशि, जानिए कैसे मिलेगा रिफंड

खुशखबरी: 2050 तक विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बन जाएगा भारत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -