मिथिलांचल को मिली बड़ी सौगात, 8 नवंबर से दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे विमान
मिथिलांचल को मिली बड़ी सौगात, 8 नवंबर से दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे विमान
Share:

दरभंगा: मिथिलावासियों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. लंबे इंतेजार के बाद अब वे दरभंगा हवाई अड्डे से विमान द्वारा यात्रा  कर सकेंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 8 नवंबर से हवाई अड्डे से विमान उड़ान भरने लगेंगे. उल्लेखनीय है कि इसी माह केंद्रीय उड्डयन मंत्री ने हवाई अड्डे के निरीक्षण के बाद एयरपोर्ट से विमानों के उड़ान की इजाजत दी थी.

हवाई अड्डे के शुरू हो जाने से पूरे मिथिलांचल में उत्साह देखा जा रहा है. लंबे इंतजार के बाद वो अब कम वक़्त में यात्रा कर सकेंगे. विमानों के लिए इसी हफ्ते से टिकट बुकिंग भी आरंभ कर दी गई है. फिलहाल दरभंगा से दिल्ली, मुम्बई और बेंगलुरु के हवाई सफर के लिए स्पाइस जेट के वेबसाइट पर टिकट बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस बारे में जब दरभंगा नगर MLA संजय सरावगी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, " आज मिथिलावासियों के लिए स्वर्णिम दिन है, आज से बुकिंग शुरू हो चुकी है.'

उन्होंने आगे कहा कि दरभंगा से मुम्बई, बंगलुरू और मुम्बई के लिए फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी. 8 नवंबर को मैं भी पहली फ्लाइट से दिल्ली जा रहा हूं, पीएम मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद।  उन्होंने मिथिलावासियों का सपना पूरा किया है. आज हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है. इसके साथ ही दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने भी पीएम मोदी और सीएम नीतीश का मिथिलावासियों की तरफ से धन्यवाद दिया.

GST मुआवज़े के मुद्दे पर अलग-थलग पड़ा विपक्ष, सरकार ने दिए थे ये दो विकल्प

लगातार पांचवे दिन सस्ता हुआ डीजल, जानें क्या हैं पेट्रोल के हाल

कलयुगी पति ने पत्नी संग किया ऐसा काम कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -