यदि फड़कते है शरीर के यह अंग तो, समझ जाइये होगा कुछ अच्छा
यदि फड़कते है शरीर के यह अंग तो, समझ जाइये होगा कुछ अच्छा
Share:

क्या आपकी इस बात की जानकारी है कि आपके शरीर का कोई अंग फड़कता है तो उसका कोई न कोई संकेत होता है। यह संकेत अच्छा भी हो सकता है और बुरा भी। असल में , सामुद्रिक शास्त्र में यह कहा गया है। अगर आपके अंग फड़कने लगे तो जरूर कुछ अच्छा या बुरा आपके साथ हो सकता है। यहां हम आपको कुछ ऐसे शुभ संकेतों के बारे में बता रहे हैं जिनसे यह पता चलता है कि आपको लाभ मिलने वाला है।

अगर सिर के किसी हिस्से में फड़कता है अंग
अगर आपका सिर फड़कता है तो समझ लीजिए आपको जल्द ही जमीन या मकान का लाभ मिल सकता है यानी आप जल्दी ही जमीन या मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपके सफल होने की भी संभावना होगी। सिर का फड़कना शुभ माना जाता है।

अगर हाथ के हिस्से में फड़के अंग
अगर आपके हाथ फड़कने लगे हैं तो आपको खुश हो जाना चाहिए क्योंकि आपको कहीं से धन मिलने वाला है और आप धनवान बनने वाले हैं। सामुद्रिक शास्त्र में हाथ का फड़कना भी शुभ संकेत होता है।

अगर छाती के हिस्से में फड़कता है अंग
सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार छाती का फड़कना विजय का संकेत माना जाता है। इसका मतलब है कि आप जल्द ही किसी कार्य में विजय होने वाले हैं। यह भी आपके लिए शुभ संकेत होता है।

अगर सिर के आगे का हिस्सा फड़के तो
सिर के आगे का भाग फड़कने लगा है तो संभव है कि आपको नौकरी में प्रमोशन मिले या मान सम्मान की प्राप्ति होने वाली। यह आपके स्थान परिवर्तन का भी सूचक माना गया है। अर्थात सिर के आगे का हिस्सा भी फड़के तो समझना यह शुभ संकेत है।

बड़ा होता है जिन महिलाओं का यह अंग वह अपने पति को कर देती है बर्बाद

25 दिसंबर को बदल सकती है बुध की चाल, इन सात राशियों को होगा लाभ

इस तरह जीने वाले व्यक्ति करते है दुनिया पर राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -