बड़ा होता है जिन महिलाओं का यह अंग वह अपने पति को कर देती है बर्बाद
बड़ा होता है जिन महिलाओं का यह अंग वह अपने पति को कर देती है बर्बाद
Share:

आज के समय में स्त्रियों के बॉडी पार्ट्स को देखर उनके भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है और यह भी देखा जा सकता है कि वह अपने पति के ऊपर राज करेंगी या वह अपने पति की गुलाम बन जाएंगी. आइए जानते हैं इनके बारे में.

* समुद्र शास्त्र के मुताबिक जिन लड़कियों की आंखें हिरनी जैसी होती है, गोल नहीं होती, पेट नहीं निकला हो और पैर का अंगूठा पंजे से आगे नहीं हो वे राजसी स्वभाव की होती हैं और ऐसी लडकियां अपने परिवार पर राज करती हैं और पति को गुलाम बनाकर रखती हैं.

* कहते हैं जिन लड़कियों का सांवला रंग होता वह अपने पति को अपने लम्बे बालो से अट्रैक्ट करती हैं और अपने पति को खुश रखती हैं.

* कहा जाता है अगर किसी लड़की की मांग सीधी और सपाट हो तो ये संकेत पति के लिए शुभ माने जाते है और टेडी मांग रखने वाली लड़कियां अपना वैवाहिक जीवन खराब कर सकती है.

* कहा जाता है जिन लड़कियों का अंगूठा बड़ा और तर्जनी छोटी होती है वह गुलाम बन जाती है और ऐसी महिलाये ज्यादातर गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं. इसी के साथ उनको शादी के बाद सुख नहीं मिलता.

* कहते हैं जो लड़कियां एडिया उठाकर चलती हैं उनका जीवन भी काफी संघर्षों से भरा हुआ रहता हैं और ऐसी महिलाएं मायके और ससुराल दोनों को बर्बाद कर सकती हैं और अपने पति को भी बर्बादी के कगार पर ला देती हैं.

25 दिसंबर को बदल सकती है बुध की चाल, इन सात राशियों को होगा लाभ

यदि यह चार चीज हो नजदीक तो मिल सकती है सफलता

25 दिसंबर को ही क्यों मनाया जाता है क्रिसमस डे, जानिये क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -