फिजा के निर्माता प्रदीप गुहा का कैंसर से हुआ निधन
फिजा के निर्माता प्रदीप गुहा का कैंसर से हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर प्रदीप गुहा का आज शनिवार को निधन हो गया। हिंदी मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध निर्माता का कैंसर से पीड़ित होकर निधन हो गया है। यह बताया गया है कि निर्माता को लगभग तीन सप्ताह पहले उन्नत चरण के लीवर कैंसर का पता चला था। सूत्रों के मुताबिक, वह गंभीर रूप से बीमार थे और मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे। शुक्रवार सुबह उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया।

यह स्पष्ट रूप से कहा गया है कि उनका निधन हो गया है। यह खबर मनोज बाजपेयी ने साझा की, जिन्होंने प्रदीप गुहा के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर शोक व्यक्त किया। दुर्भाग्य से, रोग की आक्रामक प्रकृति के कारण उसकी स्थिति में तेजी से गिरावट आई। अगले 48-72 घंटों से उनकी हालत काफी गंभीर थी। उनकी पत्नी पापिया और संकेत अस्पताल में प्रदीप गुहा के साथ थे।

निर्माता के समाचार अपडेट के बाद, मनोज बाजपेयी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर गुहा के निधन से सदमे में होने के बारे में लिखा। अभिनेता के ट्वीट में लिखा था, “मेरे दोस्त गुहाप्रदीप के निधन के बारे में सुनकर गहरा सदमा और दुख हुआ !! आपको शांति मिले प्रदीप।' इस बीच, सुभाष घई, जिन्होंने गुहा के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए एक ट्वीट भी साझा किया था, ने फ़िज़ा के निर्माता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "अलविदा मेरे दोस्त #प्रदीप गुहा मैं हमेशा आपके सच्चे प्यार और मुझे जरूरत के समर्थन के लिए हमेशा ऋणी रहूंगा और हम सभी @Whistling_Woods इंटरनेशनल 4 अपने जन्म के बाद से बोर्ड पर एक निदेशक के रूप में आपका समृद्ध मार्गदर्शन करेगा। 

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

सोशल मीडिया पोस्ट पर तालिबान का समर्थन करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रशंसित मलयालम और तमिल अभिनेत्री चित्रा ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -