फिल्म '102 नॉट आउट' को देखने की 5 खास वजह

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आगामी ' 102 नॉट आउट' के ट्रेलर आउट होते ही लोगों में फिल्म रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार था. अब इंतज़ार की घाटियां ख़त्म हो चुकी हैं. फिल्म को 4 मई को रिलीज़ किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर यह फिल्म कई वजहों से खास है जिसके लिए आपको यह फिल्म जरूर देखना चाहिए. आइये जानते हैं ऐसी ही 5 वजह जिनके कारण आपको यह फिल्म देखना चाहिए. 

पहला : फिल्म '102 नॉट आउट' सबसे दिलचस्प बात तो यह कि 270 साल बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.  इससे पहले ये जोड़ी साल 1991 में सुपरहिट  फिल्म 'अजूबा' में नज़र आई थी. इसके अलावा अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी  'अमर अकबर एंथनी', 'नसीब', 'कुली' जैसी सुपरहिट फिल्म में नज़र आ चुकी है.  
 
दूसरा : अमिताभ बच्चन ने इससे पहले कई फिल्मों में उम्रदराज शख्स का किरदार निभाया है पर वो पहली बार 102 साल के ऐसे उम्रदर्ज शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो कि दुनिया के सबसे ज्यादा उम्र के व्यक्ति का रिकॉर्ड जोड़ना चाहता है. 

तीसरा : अब तक अमिताभ और ऋषि कपूर भाई और दोस्त के किरदार ने नज़र आए हैं पर यह पहला मौका है, जब ये जोड़ी पिता-पुत्र के किरदार में पहली बार परदे पर नज़र आएगी. 

चौथा : इस फिल्म में अमिताभ बच्चन102 के एक ठरकी पिता (अमिताभ बच्चन) के किरदार में नज़र आएंगे.  जो अपने 75 साल के दुखी बुजुर्ग बेटे (ऋषि कपूर) को वृद्धाश्रम में भेजना चाहता है. इस फिल्म की केमिस्ट्री काफी दिलचस्प होगी.  

पांचवा : यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक उमेश शुक्ल कर रहे हैं. फिल्म बाप-बेटे का जबरदस्त ड्रामा तैयार किया गया है. 

आशा करते हैं कि आप इन वजहों को ध्यान में रखकर फिल्म देखने जरूर जायेंगे. 

सलमान की अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू

फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी रहा 'बियॉन्ड एस्टिमेशन'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -