सलमान की अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू
सलमान की अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू
Share:

जहाँ इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीँ उनकी अगले साल की ईद की तैयारियां शुरू होने लगी हैं.  दरअसल बॉक्स ऑफिस पर ईद सलमान खान के नाम है इस मौके पर कोई भी डायरेक्टर और निर्देशक अपनी फिल्म रिलीज़ करने से कतराता है. जहाँ इस ईद पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' होगी तो वहीँ, अगले साल की ईद पर अली अब्बाज की फिल्म 'भारत' के रिलीज़ होने की घोषणा की जा चुकी है. सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए फिल्म के निर्देशक अली अब्बाज अपनी तैयारियों में जुट चुके हैं.

'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके अली अब्बाज एक बार फिल्म सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं. फिल्म 'भारत' के लिए उन्होंने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए अली अब्बाज अब लोकेशन देख रहे हैं. हाल ही उन्होंने एक फोटो अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर की है. जिसमें एक साइन बोर्ड दिखाई दे रहा है जिस पर लिखा है, इस्लामाबाद 322 किमी, लाहौर 24 कि.मी. और भारत-पाक सीमा 2 कि.मी. अली ने इस फोटो को शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि, भारत- शूटिंग लोकेशन की तलाश.

बता दें कि अली अब्बाज की सलमान खान के साथ यह चौथी फिल्म होगी. जिसमें वो 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' को बतौर डायरेक्टर निर्देशित कर चुके हैं तो वहीँ, साल 2007 में आई सलमान खान की फिल्म 'मेरीगोल्ड' को वो असिस्ट कर चुके हैं. फिल्म 'भारत' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. 

फ़िलहाल सलमान खान फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फिल्म में जैकलीं फर्नाडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम नज़र आएंगे. फिल्म को इस इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

पूजा चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई

ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट में अपना अंग प्रदर्शन कर रही ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को तहे दिल से श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -