तेज रफ्तार ट्रक ने 5 कावड़ियों को रौंदा, मौके पर ही मौत
तेज रफ्तार ट्रक ने 5 कावड़ियों को रौंदा, मौके पर ही मौत
Share:

जमुई : बिहार के देवघर से पूजा करके लौट रहे पांच कावड़ियों को ट्रक ने कुचल डाला, जब कि सात की हालत गंभीर है। बाबाधाम से पूजा करके लौट रहे इन कावड़ियों को बालू से लदे ट्रक ने रौंद डाला। घायलों को जमुई जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

मृतकों की पहचान चंद्रिका मुखिया, हरेंद्र मुखिया, राम बाबू शर्मा, शैलेश तलवार और सुरेश बैठा के रुप में हुई है। सभी बेतिया के जोगापट्टी के रहने वाले थे। सारे कावड़िएं एक जीप में सवार होकर लौट रहे थे। रास्ते में जीप का टायर पंचर हो गया। जब त क चालक टायर बदला रहा था, तब तक सारे कावड़िएं सड़क किनारे बैठकर मुंह धोने लगे।

तभी तेज रप्तार ट्रक ने इन्हें कुचल डाला। ट्रक की रफ्तार बेहद तेज थी। ट्रक भी पलट गया और उसके नीचे भी कई कावड़िएं दब गए। जमुई के एसपी जयंतकांत ने बताया कि ट्रक का टायर पंचर था, इसलिए ट्रक नियंत्रम से बाहर हो गया। एक अहम पहलू ये भी है कि पूरे जमुई जिले में बालू के उठाव पर रोक लगी हुई है।

इसके बावजूद जिला प्रशासन की मिली भगत से ट्रक और ट्रैक्टर से पूरे जमुई में बालू का उठाव घड़ल्ले से हो रहा है। सवेरे होने से पहले सड़क से निकले की वजह से ट्रक और दूसरे बालू से लदे वाहन तेज रफ्तार में चलाते हैं। जिससे आए दिन इस तरह की घटनाएं जमुई में होते रहती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -