जर्मनी के एक फ़्लैट में मिली 5 बच्चों की लाश, जांच में लगी पुलिस
जर्मनी के एक फ़्लैट में मिली 5 बच्चों की लाश, जांच में लगी पुलिस
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला पश्चिमी जर्मनी के सोलिंगन शहर से सामने आया है. यहाँ के एक रिहायशी इलाक़े में एक फ़्लैट में पांच बच्चों के शव मिले हैं. इस बारे में पुलिस का कहना है कि, 'उन्हें बच्चों की 27 वर्षीय मां पर संदेह है.' जी दरअसल पुलिस का कहना है कि महिला ने इसके बाद डसेलडोर्फ़ के नज़दीक एक रेलवे स्टेशन के पास ख़ुद की भी जान लेने की कोशिश की थी. वहीँ पुलिस ने अब तक बच्चों की मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया है लेकिन अब तक सभी को गला दबाकर मारे जाने के सबूत मिले हैं.

जिस अपार्टमेंट में लाशे मिली है वह हसेल्डेल क्षेत्र के एक रिहायशी इलाक़े में स्थित है. पुलिस के अनुसार उनके पास स्थानीय समयानुसार एक बजकर 45 मिनट के क़रीब एक फ़ोन आया. उसी के बाद वह घटना स्थल पर गए और दृश्य देखने के बाद उनके होश उड़ गए. उनके अनुसार जो बच्चे मरे हैं उनमे तीन लड़कियां हैं और दो लड़के हैं. बच्चों की उम्र एक साल से लेकर आठ साल के अंदर थी. वहीँ बताया जा रहा है लड़कियों की उम्र 1, 2 और 3 साल है वहीँ लड़कों की उम्र 6 और 8 साल है.

खबरें यह भी हैं कि इनमे छठा बच्चा भी था जो 11 साल का है, वह बच गया है. इस मामले में पुलिस ने कहा बच्चों की दादी घटनास्थल से क़रीब 60 किलोमीटर की दूरी पर रहती हैं. पुलिस प्रवक्ता स्टीफ़न का कहना है कि, 'ख़ुद की जान लेने की कोशिश में बच्चों की मां गंभीर रूप से घायल हो गईं. अब पुलिस इन सबके पीछे की वजह तलाशने की कोशिश कर रही है.'

2019 में 90 हज़ार युवाओं ने की आत्महत्या, NCRB की रिपोर्ट में सामने आई ये वजह

भाभी का गला घोंटकर देवर ने लगाई फांसी, कारण जानने में जुटी पुलिस

भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -