भाभी का गला घोंटकर देवर ने लगाई फांसी, कारण जानने में जुटी पुलिस
भाभी का गला घोंटकर देवर ने लगाई फांसी, कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में स्थित गोविंदपुरा के एक घर के कमरे में देवर-भाभी का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी पहुँचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस प्रारम्भिक तफ्तीश में सामने आया कि भाभी की गला दबाकर हत्या करने के बाद देवर ने भी फांसी का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

थानाधिकारी शिवदयाल ने बताया कि गोविन्द नगर सांगानेर स्थित एक घर के कमरे में योगेश धाकड़ (27) और उसकी भाभी चंचल धाकड़ (25) का शव बरामद हुआ है। देवर-भाभी का शव मिलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने भीतर से बंद गेट को धक्का देकर खोला जैसे ही भीतर घुसे तो कमरे में जाने पर फर्श पर चंचल मृत में पड़ी हुई थी और योगेश फंदे से लटका हुआ नज़र आया। पुलिस ने दोनों शवों को एम्बूलेंस की सहायता से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि भाभी चंचल का क़त्ल किया गया है। चंचल का गला दबाकर देवर योगेश ने मौत के घाट उतारा, जिसके बाद फंदा लगाकर योगेश ने ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट मिलने की बात से साफ़ इंकार किया है। इसके साथ ही जांच पडताल में सामने आया कि चंचल दो दिन पहले ही अपने गांव बयाना से भाग कर अपने रिश्ते लगने वाले देवर योगेश के पास रात को आई थी। पुलिस हत्या व आत्महत्या के पीछे वजहों का पता लगा रही है।

भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

यूपी में रिलायंस के कर्मचारी की हुई हत्या, देर रात पड़ी हुई मिली लाश

ड्रग्स केस में क्राइम ब्रांच ने रागिनी द्विवेदी को भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -