बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, लेकिन पहुच गया सलाखों के पीछे

उत्तर प्रदेश : यूपी के हाथरस में पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी रचाने जा रहे एक दूल्हे को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पहली वाइफ की कंप्लेंट के अधार पर पुलिस ने बारात को बिच रास्ते में ही रोक लिया. जैसे ही पुलिस ने बारात को रौका तो सभी बाराती भाग खड़े हुए. पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज करके कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे सलाखों के पीछे भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के पिलखना गांव का निवासी सुशील सोमवार रात अपनी पत्नी से तलाक लिए बगैर दूसरी शादी करने वाला था. इस पर पहली पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी जिसके बाद पुलिस ने बारात रोककर उसे पकड़ लिया. पीड़ित पत्नी के भाई के मुताबिक आरोपी शख्स तीसरी शादी कर रहा था. वहीं आरोपी पति सुशील का कहना है कि वह दूसरी शादी कर रहा था.

दूल्हन के पिता का कहना है कि सुशील ने शादी के दिन बताया कि उसकी यह दूसरी शादी है. उसने कहा था कि हमें चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि किसी को इस बात का पता नहीं चलेगा. थाना प्रभारी राजेश्वर त्यागी के मुताबिक एक महिला ने शिकायत कि थी कि सुशील उसका पति है. वह उसे तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर रहा है. इस बात का पता चलते ही हमने पुलिस की टीम भेजकर बारात रोक दी और आरोपी दूल्हे को हिरासत में ले लिया. उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -