पहले बॉयफ्रेंड ने होटल में दोस्त के साथ मिलकर किया रेप, वहां से भागी नाबालिग तो 8 दरिंदों ने 2 दिन तक किया सामूहिक बलात्कार
पहले बॉयफ्रेंड ने होटल में दोस्त के साथ मिलकर किया रेप, वहां से भागी नाबालिग तो 8 दरिंदों ने 2 दिन तक किया सामूहिक बलात्कार
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। आंध्र पुलिस ने रविवार को बताया कि आंध्र के विशाखापत्तनम में 16 साल की नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। DCP श्रीनुवास के अनुसार, उन्होंने नाबालिग के माता-पिता द्वारा 18 दिसंबर को मिली गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर अपनी जांच की।

डीसीपी श्रीनुवास ने बताया कि, '18 दिसंबर को नाबालिग लड़की के माता-पिता द्वारा प्राप्त एक शिकायत के आधार पर, हमने उसी दिन गुमशुदगी का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। हमें जानकारी मिली कि वह ओडिशा में थी। तुरंत हमारी पुलिस टीम वहां गई और उसे 25 दिसंबर में वापस ले आई।'' उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पीड़िता ने खुलासा किया कि वह अपने प्रेमी के साथ एक होटल के कमरे में गई थी। उसके बॉयफ्रेंड ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में अपने दोस्त को होटल में बुलाया। उसके दोस्त ने पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला और उसके साथ बलात्कार किया। बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त द्वारा रेप किए जाने के बाद पीड़िता आरके बीच पर पहुंच गई।

DCP ने बताया कि, 'समुद्र तट पर उसकी मुलाकात एक फोटोग्राफर से हुई, जिसने उसे दिलासा देने का नाटक किया और उसे अपने दोस्त के कमरे में ले गया। वहां फोटोग्राफर के साथ 7 अन्य लोगों ने नाबालिग के साथ दो दिनों तक बलात्कार किया। इसके बाद लड़की वहां से भागने में सफल रही।" उन्होंने कहा कि, "हमने POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।" मामले की आगे की जांच जारी है। 

मध्यप्रदेश के हर गाँव में लगेंगे CCTV कैमरे, हर जिले में पुलिस बैंड, अपराध रोकने के लिए मोहन यादव सरकार का बड़ा फैसला

गुरुग्राम: घर में मिला महिला का खून से लथपथ शव, पास में रो रहा था 2 साल माँ मासूम

कौन है गोल्डी बराड़? जिसे भारत सरकार ने घोषित किया आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -