'द ग्रे मैन' के पहले रिव्यू में  छाए धनुष
'द ग्रे मैन' के पहले रिव्यू में छाए धनुष
Share:

धनुष की पहली हॉलीवुड मूवी 'द ग्रे मैन' (The Gray Man) 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। रिलीज से पहले, रविवार को US में मीडिया के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जा चुकी है। स्क्रीनिंग से पूरी मूवी और धनुष (Dhanush) के किरदार को लेकर जिस तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, वो इस बात की गारंटी हैं कि अपने फेवरेट स्टार को हॉलीवुड मूवी में देखकर भारत की जनता को बहुत मजा आ जाएगा। 

हॉलीवुड क्रिटिक ने की धनुष की जमकर तारीफ: जानी मानी हॉलीवुड क्रिटिक कर्टनी होवार्ड ने 'द ग्रे मैन' देखने के उपरांत ट्विटर पर अपना रिव्यू साझा कर दिया है। उन्होंने लिखा कि मूवी "ताकत, गोलियों और विट्स का एक युद्ध" है। धनुष के सीन्स के बारे में बताते हुए उन्होंने पोस्ट किया है कि, "धनुष के सीन बेरहम और तेज तर्रार हैं।" जब एक फैन ने कर्टनी से पूछा कि फिल्म में धनुष का रोल कितना लंबा है तो उन्होंने जवाब में लिखा, "ये थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत दमदार है, फिल्म के नैरेटिव और एक्शन में इसका वजन बहुत अधिक है।" 

'द ग्रे मैन' एक एक्शन थ्रिलर है जिसे 'अवेंजर्स: एंडगेम' (Avengers Endgame) जैसी मूवी बना चुके रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) के द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। 15 जुलाई को थिएटर्स में  मूवी की लिमिटेड रिलीज  होने वाली है और 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियर होने वाला है। 'द ग्रे मैन' की स्पेशल स्क्रीनिंग का भाग रहे फिल्ममेकर जेफ इविंग ने मूवी में धनुष को देखने के बाद अपने ट्वीट में लिखा, "धनुष ने रॉक कर दिया! बहुत भयानक, शानदार स्क्रीन प्रेजेंस। स्क्रीनिंग के बाद हुए सवाल-जवाब सेशन में वो बहुत चार्मिंग थे। उन्होंने कमाल कर दिखाया, अगर सीक्वल बनता है तो उन्हें फिर से देखना चाहूंगा।" 

मूवी में धनुष के साथ कैप्टन अमेरिका का रोल कर चुके क्रिस इवान्स (Chris Evans), टॉप हॉलीवुड स्टार्स में से एक रायन गॉसलिंग (Ryan Gosling), और लेटेस्ट जेम्स बांड मूवी में दिखाई दी एना डी अर्मस (Ana De Armes) जैसे जोरदार नाम हैं। ऐसे नामों के मध्य जब मूवी में धनुष के होने की खबर आई तो इंडियन फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अब जैसे रिव्यूज आ रहे हैं, फैन्स धनुष की जोरदार हॉलीवुड एंट्री देखने के लिए बहुत एक्साइटेड होंगे।  

 

 

 

सन्न हुआ मनोरंजन जगत, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

ब्लैक बिकिनी में जबरदस्त दिखी किम और छोटी बहन की ट्विनिंग

भारत सिनेमाघरो में छाई थोर लव एंड थंडर ,पहले सप्ताह कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -