सन्न हुआ मनोरंजन जगत, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
सन्न हुआ मनोरंजन जगत, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड अभिनेता जेम्स बॉन्ड की मूवीज  के थीम को कंपोज करने वाले ब्रिटिश म्यूजिशन मोंटी नॉर्मन का देहांत हो चुका है। मोंटी ने 94 की आयु में अंतिम सांस ली। मोंटी के निधन की खबर सुन हर किसी की आंखें नम  हो चुकी हैं। मोंटी की वेब साइट पर उनके देहांत की पुष्टि की है। 

मोंटी की वेबसाइट पर साझा किए गए स्टेटमेंट में लिखा गया- 'बेहद दुख के साथ हम आपसे यह खबर साझा कर रहे हैं कि मोंटी नॉर्मन का 11 जुलाई 2022 का बीमारी के बाद देहांत हो चुका है। मोंटी के निधन की खबर सुन हर कोई दुख व्यक्त कर दिया है।

खबरों का कहना है कि यहूदी परिवार में मोंटी का जन्म लंदन में 1928 में हुआ था। 16 वर्ष की आयु में पहली बार नॉर्मन ने गिटार बजाना शुरू किया था। जिसके उपरांत मोंटी ने कॉमेडियन बेनी हिल के बैंड के साथ काम करना शुरू किया। जिसके उपरांत Monty Norman ने ब्रिटिश रॉकर्स क्लिफ रिचर्ड और टॉमी स्टील के लिए गाने लिखना और म्यूजिक देना शुरू किया। जिसके उपरांत प्रोड्यूसर अलबर्ट ब्रोकोली ने जेम्स बॉन्ड सीरीज की पहली मूवी 'डॉक्टर नो' का थीम कंपोज करने के लिए मोंटी को हायर कर लिया गया,  यह फिल्म वर्ष 1962 में रिलीज हुई थी। थीम म्यूजिक को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया।  James Bond सीरीज की फिल्मों से मोंटी की पहचान बन गई।

ब्लैक बिकिनी में जबरदस्त दिखी किम और छोटी बहन की ट्विनिंग

भारत सिनेमाघरो में छाई थोर लव एंड थंडर ,पहले सप्ताह कमाए इतने करोड़

बेटी संग निक की चेयरलीडर बनी प्रियंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -