ये किसको बधाई देते नजर आए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा

बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाले हैं. आप सभी इन दोनों को पहली बार साथ में काम करते हुए देखेंगे. आपको बता दें कि सान्या इन दिनों फिल्म पटाखा में भी नजर आ रहीं हैं जो अभी रिलीज नहीं हुई है. सान्या फिल्म 'दंगल' में पहली बार नजर आईं थीं और उसी फिल्म के बाद वह जमकर पॉपुलर हुईं. वहीं बात की जाए आयुष्मान खुराना की तो वह जल्द ही फिल्म अन्धाधुंन्ध में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और राधिका आप्टे नजर आने वाली हैं.

Pataakha Trailer Out : दो बहनों के बीच का युद्ध और सुनील ग्रोवर का मस्तीभरा अंदाज

 

आज ही आयुष्मान और सान्या की अपकमिंग फिल्म का एक पोस्टर आया है जो बहुत ख़ास नजर आ रहा है. इस पोस्टर में एक महिला खड़ी है जो प्रेग्नेंट है वहीं आयुष्मान ने महिला के बेबी बम्प पर हाथ रखा हुआ है और वह सान्या के साथ बैठे हैं. आयुष्मान ने खुद इस पोस्टर को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है Dekh lo sab log! Jaanni thi na 'khush khabri'? Here's the trailer of #BadhaaiHo! http://Toi.in/badhaaiho @sanyamalhotra07 @raogajraj #NeenaGupta @BadhaaiHoFilm @cinemapuradesi @JungleePictures @ChromePictures

'पटाखा' से सामने आये एक साथ पांच पोस्टर

 

इस पोस्टर को अब तक लाखो लाइक्स मिल चुके हैं और सभी इस पोस्टर से फिल्म के अच्छे होने का अंदाजा लगा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि पहली बार दोनों के साथ आने का दोनों के फैंस को भी बेसब्री से इंतज़ार है. अब देखना यह है की दोनों की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है. यह हिट होती है या फिर पीट जाती है. आपको बता दें कि यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स 

Video : रोड़ पर नाचती दिखीं दंगल गर्ल्स, ऐसे कर रही तमाशा

फिल्म पटाखा की टीम कहाँ निकल पड़ी थ्री व्हीलर पर

फर्स्ट सांग : 'बलमा' के लिए बहनों का दिखा जबर डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -