Video : रोड़ पर नाचती दिखीं दंगल गर्ल्स, ऐसे कर रही तमाशा

Video : रोड़ पर नाचती दिखीं दंगल गर्ल्स, ऐसे कर रही तमाशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस फ़तिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा इन दिनों यूरोप हैं और अपने पागलपन से सोशल मीडिया को भी क्रेजी कर रही हैं. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के साथ 'दंगल' से डेब्यू करने वाली दोनों एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है और अभी भी इन्हें लोग गीता और बबिता के नाम से  ही जानता है. हालाँकि दोनों की और भी फिल्में आ रही हैं लेकिन फिर भी दंगल से उनकी पहचान बन चुकी है.

फिल्मों के अलावा बात करें फातिमा और सान्या यूरोप में अपन हरकतों से सभी को हैरान कर रही हैं. फातिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इसी का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और काफी वायरल भी हो रहा है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं फातिमा ने सफ़ेद शर्ट और काले कलर की स्कर्ट पहनी हुई है जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं सान्या ने ब्राउन पैंटसूट और एक लाल शर्ट पहनी हुई है. ये दोनों यूरोप की सड़कों पर इस तरह डांस कर रही जैसे उन्हें कोई नहीं देख रहा हो. ये दोनों जैसे अपनी नई दोस्ती की शुरुआत कर रही हैं.

 

Going Bindass in Europe Can't believe the things @sanyamalhotra_ makes me do sometimes!!!

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फिल्मों की बात करें तो 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में आमिर खान के साथ एक बार फिर से नज़र आने वाली हैं जिसे विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ भी शामिल हैं. वहीं सान्या मल्होत्रा की इच्छा विशाल भारद्वाज के पटाखा में होगी, जो मुख्य भूमिका में राधिका मदन भी हैं.

सनी को शोरूम के अंदर कर मालिक ने बंद किया शटर और फिर..

'यमला पगला..' के दौरान सीन से पहले धर्मेद्र के साथ ये काम करती थी कृति

इस प्लस साइज एक्ट्रेस को मिली सलमान से शादी करने की सलाह

?