फिल्म 'रेस 3' का 'First Look' आउट
फिल्म 'रेस 3' का 'First Look' आउट
Share:

सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि बीते हफ्ते सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. और एक बार फिर सलमान ने हफ्ते की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आने वाली फिल्म 'रेस 3' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म के पोस्टर में सलमान हाथ में गन पकड़े नर आ रहे हैं.

इसके अलावा टाइगर जिंदा है के ट्रेलर के दो तीन दिन बाद ही सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की स्टार कास्ट के साथ फोटो शेयर की थी. साथ ही यह भी अनाउंसमेंट की थी कि फिल्म की शूटिंग सलमान के गाने के साथ ही शुरू होगी, और अब सलमान ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करके फैंस में एक बार फिर खलबली मचा दी है.

ख़ास बात यह है कि फिल्म में सलमान का फर्स्ट लुक देखकर लग रहा है कि टाइगर जिंदा है कि तरह सलमान इस बार भी एक्शन मोड में हैं. वही हाथ में गन पकड़े सलमान काफी शानदार लग रहे हैं हालांकि, फोटो में सलमान का पूरा चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन फोटो को देखकर सलमान के लुक का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़े

'संदीप कर पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक OUT

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का डांस वीडियो वायरल

श्रीदेवी और दोनों बेटियों ने सेलिब्रेट किया बोनी कपूर का Birthday Bash

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -