एक्स-वाइफ के इवेंट में उनके बॉयफ्रेंड संग पहुंचे रितिक रोशन
एक्स-वाइफ के इवेंट में उनके बॉयफ्रेंड संग पहुंचे रितिक रोशन
Share:

रितिक रोशन एक बेहतरीन अभिनेता है और आजकल वह अपनी प्रेमिका के चलते सुर्ख़ियों में है। वहीं उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान भी इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वैसे तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन के बीच बॉन्डिंग जबरदस्त है। जी हाँ और दोनों बच्चों की परवरिश के लिए ही नहीं बल्कि एक-दूसरे के भी दोनों हमेशा साथ खड़े रहते हैं। कुछ समय पहले रितिक-सुजैन के नए वेंचर में सपोर्टर करने के लिए पहुंचे। जी हाँ और इस इवेंट में सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी भी थे। इस दौरान रितिक ने सुजैन और अर्सलान के साथ पोज दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

आप सभी को बता दें कि सुजैन ने व्हिस्की ब्रैंड Chivas Regal का लिमिटेड एडिशन पैक लॉन्च किया है। इसमें उनका नाम और डिजाइन भी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुजैन खान और रितिक रोशन को अलग हुए लगभग 8 साल हो चुके हैं। जी हाँ और दोनों अपने बच्चों के लिए पेरेंट्स के तौर पर हमेशा साथ रहते हैं। इसी के साथ सुजैन रितिक को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं और दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को चीयर अप करते हैं। केवल यही नहीं बल्कि अब तो दोनों अपने-अपने जीवन में काफी आगे बढ़ चुके हैं और उन्हें नए पार्टनर भी मिल गए हैं। जी हाँ और चारों के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग है और साथ में पार्टी करते दिखते हैं। कुछ समय पहले ही रितिक सुजैन के नए वेंचर में उनका हौसला बढ़ाने पहुंचे और उन्होंने सुजैन के साथ पोज दिए और सोशल मीडिया पर भी उनको बधाई भी दी है।

आप देख सकते हैं सुजैन ने इंस्टा पर पोस्ट किया जिसमें इवेंट की तस्वीरों का मोंटाज था। इस मोंटाज में सुजैन के साथ अर्सलान और रितिक दोनों थे। सुजैन ने इसमें कैप्शन लिखा है, 'एनर्जी कभी झूठ नहीं बोली है।।। खुद को ऐसे लोगों के आसपास रखिए जिनकी एनर्जी अच्छी हो और देखिए आपकी दुनिया चमकने लगेगी।' वहीं सुजैन के पोस्ट पर रितिक ने कमेंट किया है, 'बहुत बधाई सुजैन, यह शानदार था।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ऋतिक फिल्म फाइटर में नजर आएँगे।

VIDEO: रितेश देशमुख ने इस एक्टर को बताया बेस्ट होस्ट, सलमान ने घूरा तो बोले- 'सॉरी गलती हो गई'

मरते हुए भी दोस्ती निभा गया सिद्धू मूसेवाला, दोस्तों ने बताई हमले की कहानी

रिलीज हुई 'आश्रम 3', सोनिया और बाबा निराला का अश्लील वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -