बड़ी हुई दाढ़ी के साथ ऋतिक का बदला हुआ अवतार, सुपर-30 का फर्स्ट लुक आउट
बड़ी हुई दाढ़ी के साथ ऋतिक का बदला हुआ अवतार, सुपर-30 का फर्स्ट लुक आउट
Share:

मशहूर स्टार ऋतिक रोशन आज से वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर-30 की शूटिंग शुरू कर रहे है. इस फिल्म में ऋतिक मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे. पहली बार ऋतिक शिक्षक के किरदार में नजर आने वाले है. हाल ही में इस फिल्म में ऋतिक का फर्स्ट लुक सामने आया है. तस्वीर में आप देख सकते है बड़ी हुई दाढ़ी, मंझीरी आंखे वाकई में ऋतिक एक गणितज्ञ की तरह ही दिख रहे है. ऋतिक का ऐसा अवतार पहली बार ही देखने को मिल रहा है. वैसे इस लुक में ऋतिक बेहद ही स्मार्ट लग रहे है.

सूत्रों की माने तो वाराणसी के बाद ऋतिक पटना और भोपाल में भी करीब 10 दिनों का शूट करेंगे. मई में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बिहार में की जाएगी. मुंबई में भी एक सेट बनाया जाएगा जिसमे पटना सहित अन्य कई शहर बनेंगे और फिल्म का मेजर भाग उस सेट पर ही शूट होगा. फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने तो सेट डिजाइनर के साथ मिलकर इस सेट को बनाने का काम भी शुरू कर दिया है.

22 जनवरी को ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि- "बसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के शुभ दिन पर, मैं फिल्म सुपर 30 की अपनी यात्रा शुरू कर रहा हूं. इस फिल्म में मैं पहली बार एक शिक्षक का किरदार निभा रहा हूँ. शिक्षा की देवी मेरे इस प्रयास के लिए मुझे आशीर्वाद प्रदान करे."

आपको बता दे फिल्म सुपर-30 बिहार के एक मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म है. आनंद कुमार देश के चुनिंदा 30 विद्यार्थियों निशुल्क IIT की तैयारी करवाते है. खास बात तो ये है कि हर साल आनंद कुमार के संस्थान सुपर-30 से IIT में बच्चे सिलेक्ट होते है.

ब्रह्मास्त्र मूवी की तस्वीर शेयर कर बिग बी ने किया शूटिंग का खुलासा

कहीं भी बोल्ड सीन करने में पीछे नहीं रहीं ये झांसी की रानी

पद्मावत के बाद अब झाँसी की रानी पर शुरू हुआ विवाद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -