पद्मावत के बाद अब झाँसी की रानी पर शुरू हुआ विवाद
पद्मावत के बाद अब झाँसी की रानी पर शुरू हुआ विवाद
Share:

पिछले काफी समय से संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत काफी ज्यादा विवादों में चल रही थी. जब से फिल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरू हुई थी तबसे ही इस फिल्म को लेकर रोज नए हंगामे हो रहे थे. सबसे ज्यादा बवाल इस फिल्म का राजस्थान में ही हुआ था और ये मुद्दा भी राजस्थान से ही शुरू हुआ था. लेकिन ऐसा लग रहा है कि राजस्थान में ऐतिहासिक मुद्दों पर आधारित फिल्म को लेकर हो रहे बवाल अब भी खत्म नहीं हुए है. पद्मावत के बाद अब इस निशाने पर झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई आ गई है.

दरअसल झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की इन दिनों शूटिंग चल रही है. और अब फिल्म पद्मावत के जैसे ही इस फिल्म के लिए भी बवाल होना शुरू हो गया है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान में चल रही है. पद्मावत के लिए जिस तरह से राजपूत संगठन की करणी सेना ने विरोध किया था उसी की तर्ज पर अब सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर एक नया बवाल खड़ा कर दिया है.

ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने सोमवार को ही फिल्म की शूटिंग रुकवा दी और राजस्थान सरकार को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि इस फिल्म में इतिहास के साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की जाएगी साथ ही उन्होंने फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग रुकवाने की भी मांग की है. सुरेश मिश्रा ने ये भी कहा कि, फिल्मकारों को पहले ये बताना होगा कि इस फिल्म में कोई भी आपत्तिजनक सीन नहीं है तब जाकर ही वो फिल्म की शूटिंग शुरू होने देंगे. उन्होंने ये भी कहा कि अगर फिल्म निर्माता ने ऐसा नहीं किया तो वे सभी इस फिल्म का विरोध करेंगे साथ ही इसे रिलीज़ भी नहीं होने देंगे.

अब देखना तो ये होगा कि क्या पद्मावत की तरह ही फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' पर भी बड़ा बवाल होगा या फिर फ़िल्मकार यह सुनिश्चित कर देंगे कि वो इस फिल्म में ऐतिहासिक मुद्दों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे.

भारतीय सिनेमा की 'इच्छाधारी नागिन' रीना रॉय की अब हो गई है ऐसी हालत

अपनी बेटी के साथ ग्लैमरस लुक्स में नजर आई हवा हवाई गर्ल

'शक्तिमान' को आया गुस्सा, कर दिया यह बड़ा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -