पहले पति को जी भर पीटा, फिर प्रेमी संग फरार हो गई दो बच्चों की माँ

पहले पति को जी भर पीटा, फिर प्रेमी संग फरार हो गई दो बच्चों की माँ
Share:

लखनऊ: यूपी के महाराजगंज में घरेलू झगड़े में पति-पत्नी के बीच मारपीट हो गई। जिसमे पत्नी पति पर भारी पड़ गई। पहले पत्नी ने पति को बुरी तरह पीटा। इसके बाद दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई .पीड़ित पति ने ठूठीबारी पुलिस को शिकायत देकर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पति ने बताया कि लगभग 18 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। जिससे दो बच्चे हैं। इसमें लड़की बड़ी और बेटा छोटा है। पति के अनुसार, छितौना गांव का एक लड़का मेरे घर आने लगा। पत्नी बताती थी कि वह उसके मायके का व्यक्ति है और रिश्ते में भाई लगता है। उसी बीच पति दुबई चला गया। उसकी अनुपस्थिति में पत्नी युवक के साथ करीबियां बढ़ाने लगी। तीन साल बाद जब वह वापस लौटा, तो उसने 3 बार प्रेमी के साथ पत्नी को अश्लील हालत में देख लिया। इस घटना से घर में बवाल शुरू हो गया। 12 जुलाई दिन बुधवार को रात लगभग नौ बजे प्रेमी के संग मिलकर पत्नी अचानक हमला कर पति की धुनाई शुरू कर दी।

पीड़ित पति ने सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जहां से दोनों में सुलह समझौता करा दिया गया। लेकिन 2 दिन बाद 14 जुलाई को सुबह पत्नी प्रेमी के संग फरार हो गई। पत्नी का कहना है कि वह प्रेमी के साथ ही रहेगी। उसने भरे पंचायत में लिखित रूप से इस बारे में जानकारी दी है। पीड़ित पति ने बताया कि सबसे बड़ी फ़िक्र बच्चो की परवरिश की है। पति का कहना है कि बेटी मेरे साथ नहीं रहना चाहती है। वह अपनी मां के साथ रहना चाहती है। अभी वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है। वहीं बेटा 8वीं कक्षा में है। बेटा मां के साथ नहीं रहना चाहता है।  इस मामले में कोतवाल का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

केरल: अस्पताल के अंदर महिला की चाक़ू मारकर हत्या, इलाज करा रही माँ की देखभाल कर रही थी मृतका

ATM में घुसकर व्यक्ति से लुटे 7 लाख, अली-अब्दुल, मुहम्मद सहित 4 लूटेरे गिरफ्तार

हिन्दू बनकर दूसरी शादी करने जा रहा था आमिर अली, पहली पत्नी ने पहुंचा दिया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -