सामने आई 'मेड इन हेवन 2' की पहली झलक, इस दिन होगी रिलीज
सामने आई 'मेड इन हेवन 2' की पहली झलक, इस दिन होगी रिलीज
Share:

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इंतजार करना पड़ा, किन्तु निर्माता अब इस सीरीज का दूसरा सीजन लेकर आ गए हैं। इसे आप 10 अगस्त से OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ही देख सकेंगे। जिन व्यक्तियों ने पहला सीजन नहीं दिखा है उन्हें बता दें कि यह सीरीज एक वेडिंग प्लानर कंपनी द्वारा अरेंज किए जाने वाले फंक्शन्स उस कंपनी के लोगों तथा उनके कस्टमर्स की पर्सनल लाइफ में चल रही उथल पुथल को दिखाती है।

यह सीरीज दिखाती है कि किसी शादी में कितने प्रकार की चीजें होती हैं तथा रईस परिवारों के वेडिंग कपल्स के बीच कई बार कितने अजीब तरह के रिश्ते होते हैं। साथ ही सीरीज में यह भी देखने को मिलता है कि कैसे वेडिंग एवं इवेंट प्लानिंग की जॉब बहुत चुनौतीपूर्ण होती है। पहले सीजन की भांति इस सीजन में भी कई कैमियो कैरेक्टर सम्मिलित होंगे, जो सामाजिक ताने-बाने को बयां करती इस कहानी को आगे बढ़ाएंगे। सीजन 2 में शोभिता धूलिपाला एवं अर्जुन माथुर लीड रोल में होंगे और इसके अतिरिक्त जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोरा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। 

इसके अतिरिक्त इस बार मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी सीरीज का हिस्सा होने वाले हैं। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस एपिसोड के कुल 7 एपिसोड होंगे। भारत के साथ-साथ इस सीरीज को दुनिया भर के 240 देशों में प्रीमियर किया जाएगा। जोया अख्तर एवं रीमा कागती ने सीरीज के बारे में कहा, "हमारे दिलों में मेड इन हेवन के लिए बेहद खास जगह है, क्योंकि इसमें बहुत क्रिएटिव और विशेष लोगों के साथ मिलकर हमने काम किया है। यही इस शो की सबसे बड़ी ताकत है तथा हमें इस पर गर्व है। मेड इन हेवन का दूसरा सीजन भारतीय शादियों के बड़े शानो-शौकत के साथ आयोजन पर फोकस करता है तथा साथ ही कम्युनिटी से जुड़ी और कहानियों को दर्शकों के सामने पेश करता है।"

फैन के एक वीडियो ने खोली करण जौहर की पोल, कर दिखाया ये कारनामा

इस मशहूर बिजनेसमैन ने करीना कपूर को बताया 'घमंडी', एक्ट्रेस को दी ये सलाह

कियारा आडवाणी के बार्बी लुक ने किया फैंस को मदहोश, वायरल हुए VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -