सीहोर में कोरोना का पहला मामला आया सामने
सीहोर में कोरोना का पहला मामला आया सामने
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना दस्तक दे चूका है. अब कोरोना के कदम सीहोर तक पहुंच गए है. सीहोर में कोरोना का पहला पॉजिटिव मरीज मिला है. लॉकडाउन के 44वें दिन सीहोर में जिला मुख्यालय पर कोरोना पॉजिटिव महिला के मिलने से सनसनी फैल गई है. पूरा स्वास्थ्य अमला महिला के घर पहुंच गया है. महिला बुधवार से भोपाल हमीदिया अस्पताल में भर्ती है. महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट भोपाल में आई है.

इस बारें में सीएमएचओ डॉ. सुधीर डेहरिया ने बताया कि इंद्रानगर निवासी भगवती बाई पत्नी हेमराज सिंह को सांस में तकलीफ होने पर बुधवार को परिजन जिला अस्पताल लेकर आए थे. महिला की हालत गंभीर होने को लेकर सीहोर से भोपाल हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया. भोपाल हमीदिया अस्पताल में 40 वर्षीय महिला भगवती बाई की कोरोना की जांच कराई गई, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार सुबह पॉजिटिव आई है. सीएमएचओ डॉ. डेहरिया ने बताया कि भोपाल से महिला की रिपोर्ट पॉजीटिव आने की जानकारी मिलते ही पूरा स्वास्थ्य अमला इंद्रानगर पहुंच गया है. यहां पर महिला खेत में छप्पर बनाकर अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती थी. उन्होंने बताया कि महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने को लेकर पूरे परिवार के सैंपल लिए जा रहे हैं. पूरे इलाके को सील कराया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना संक्रमण को लेकर सीहोर अभी तक ग्रीन जोन में था, लेकिन अब एक मरीज मिल गया है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार 22 मार्च से 38 टीम निरंतर स्क्रीनिंग कर रही है. जिले में अभी तक 32 हजार 847 व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है. जांच के लिए 269 व्यक्तियों के सैंपल भेजे हैं, जिसमें से 245 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन यह सैंपल भोपाल में लिया गया था, जो पॉजीटिव निकला है, जिसे लेकर सभी सख्ते में आ गए हैं .

आज दिल्ली से चलेगी श्रमिक ट्रेन, 1200 प्रवासियों को पहुंचाएगी मध्य प्रदेश

UP : प्रदेश भाजपा इकाई ने आपसी तालमेल बनाने के लिए किया ऐसा काम

मजदूरों से वसूला पूरा किराया लेकिन, रेलवे नहीं किया खाने-पिने का इंतजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -