UP : प्रदेश भाजपा इकाई ने आपसी तालमेल बनाने के लिए किया ऐसा काम

उत्तर प्रदेश भाजपा ने कोरोना संकट के बीच अपनी प्राथमिक इकाई बूथ के अध्यक्षों से सीधे संवाद का अभियान की शुरूआत करते हुए सेवा व राहत कार्यों के साथ संगठनात्मक सक्रियता बनाए रखने का संदेश दिया. 14 मई तक चलने वाले इस अभियान में सभी प्रमुख पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे.

कोरोना की मार से घबराया अमेरिका, कम नहीं हो रहा मौत का सिलसिला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार को ब्रिज कॉल के माध्यम से यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने अलग अलग जिलों में संपर्क संवाद अभियान का श्रीगणेश किया. प्रदेश में लगभग एक लाख 45 हजार बूथ कमेटियों के अध्यक्षों से कुशलक्षेम जानने के साथ स्थानीय गतिविधियों की जानकारी भी ली जा रही है.

UAE में कोरोना बन सकता है लोगों का काल, संक्रमितों का आंकड़ा 15 हजार के पार

इस मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने झांसी महानगर के कार्यकर्ताओं से फोन पर संवाद किया. उन्होंने कोरोना महामारी काल में बूथ स्तर पर किए गए सेवा व राहत कार्यों की जानकारी ली और कार्यकर्ताओं के योगदान की सराहना की. उन्होंने कहा कि किसी बूथ क्षेत्र में कोई प्रवासी आता है तो योजनापूर्वक उसकी व्यवस्था में सहयोग किया जाना चाहिए. बूथ समिति के प्रत्येक सदस्य को बिना मास्क नहीं रखना चाहिए और सुरक्षित शारीरिक दूरी के नियमों को पालन करना और कराना चाहिए. गरीबों व जरूरतमंदों की मदद प्रशासन से समन्वय बनाकर की जाए और आरोग्य सेतु एप को अधिक से अधिक मोबाइल फोन में डाउनलोड कराएं.

क्या तानाशाह का 'डुप्लीकेट' है दुनिया के सामने आया शख्स ! तो असली कहाँ है

बुद्ध पूर्णिमा पर पीएम का बड़ा बयान, बोले- मानवता की सेवा करने वाले नमन के पात्र

नेपाल में कोरोना पीड़ित 6 भारतीय मरीज हुए ठीक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -