'पहले रामलला को बंद किया, अब बजरंग बली पर ताला लगाएगी कांग्रेस..', कर्नाटक में ऐसा क्यों बोले पीएम ?
'पहले रामलला को बंद किया, अब बजरंग बली पर ताला लगाएगी कांग्रेस..', कर्नाटक में ऐसा क्यों बोले पीएम ?
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस सहित तमाम सियासी दलों द्वारा मतदाताओं को अपने पाले में करने की कोशिशें की जा रही हैं। 10 मई को होने वाली वोटिंग से पहले राजनेताओं की धुंआधार जनसभाएं हो रही हैं। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार (2 मई) को राज्य के होसपेट इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

पीएम मोदी ने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्री राम से भी समस्या होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ होने लगी है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, 'भाजपा कर्नाटक की मान-मर्यादा और संस्कृति पर कोई आंच नहीं आने देगी। भाजपा कर्नाटक के विकास के लिए, यहां की जनता को आधुनिक सुविधा देने के लिए, नए अवसर प्रदान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।' पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 'आज बजरंग बली जी की इस पवित्र धरा को नमन करना मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है। दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां हनुमान जी को नमन करने आया हूं, उसी वक़्त कांग्रेस पार्टी ने अपने चनावी घोषणापत्र में बजरंगबली को ताले में बंद करने का फैसला लिया है।' बता दें कि, कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल को बैन करने का वादा किया है, इसी वादे पर पीएम मोदी ने पलटकर करते हुए उक्त बातें कहीं हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि, पहले कांग्रेस ने श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का प्रण लिया है।' प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के दशकों के शासन ने शहरों और गांवों के बीच खाई को काफी अधिक बढ़ा दिया था, भाजपा सरकार गांव और शहर के बीच खाई को निरंतर कम करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि, 'आज हमारे गांवों में भी शहरों जैसी सुविधा पहुंच रही है। गांव से संबंधित अन्य चुनौतियों का भी भाजपा सरकार समाधान कर रही है।'

मुस्लिमों को आरक्षण, बजरंग दल पर बैन ! कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने किए ये वादे

कीचड़ में गिरीं मेनका गांधी, निकाय चुनाव का प्रचार करने पहुंची थीं सुल्तानपुर, वायरल हुआ Video

'सपा की सरकार बनने दो, यही पुलिस तुम्हे सल्यूट करेगी..', क्या अपराधियों का हौसला बढ़ा रहे आज़म खान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -