फिरोजाबाद के बदमाशों पर पुलिस की सख्ती, जारी होंगे वारंट
फिरोजाबाद के बदमाशों पर पुलिस की सख्ती, जारी होंगे वारंट
Share:

मथुरा: पिछले कुछ समय से फिरोजाबाद में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान 20 दिसंबर 2019 को हुए उपद्रव के बाद पुलिस-प्रशासन ने शहर के 199 लोगों के विरुद्ध शांतिभंग में पाबंद किए जाने की कार्रवाई की थी. पिछले दस दिनों में 18 लोगों ने जमानत करा ली है. शेष 181 लोगों द्वारा जमानत न कराने पर प्रशासन ने शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है. वहीं जमानत न कराने वालों के खिलाफ नगर मजिस्ट्रेट के यहां से वारंट जारी किए जाएंगे. 

सूत्रों की माने तो इस बात का पता चला है कि 20 दिसंबर 2019 को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान उपद्रव हो गया था. जंहा शहर में तनाव को देखते हुए उत्तर, दक्षिण, रामगढ़ और रसूलपुर पुलिस द्वारा दोनों समुदाय के प्रमुख लोगों के साथ 199 लोगों के खिलाफ शांतिभंग में पाबंद किया था. जिसमे से थाना दक्षिण क्षेत्र में रहने वाले 124, उत्तर थाना क्षेत्र में रहने वाले दो, रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले 63 व रामगढ़ क्षेत्र में रहने वाले करीब दस लोगों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की जा चुकी है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पुलिस द्वारा पाबंद किए गए 199 लोगों में से एक जनवरी 2020 तक मात्र 18 लोगों ने जमानत कराई है. शेष बचे 181 लोग अभी तक अपनी जमानत कराने के लिए नगर मजिस्ट्रेट के कोर्ट में हाजिर नहीं हुए है. जंहा नगर मजिस्ट्रेट कुंवर पंकज सिंह ने बताया कि जिन लोगों ने अभी तक शांतिभंग में पाबंद किए जाने के मामले में जबाव दाखिल नहीं किया या फिर जमानत नहीं कराई है. वहीं  उन लोगों के विरुद्ध जमानती वारंट जारी कर दिए गए है.

बांग्लादेश में फिर शुरू हुई इंटरनेट सुविधा, CAA के चलते लिया था बंद करने का फैसला

नव वर्ष की शुरुआत में एक हुए दो विरोधी

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -