फिरोज नाडियाडवाला दांव पर लगाएंगे 700 करोड़, जानिए क्या है उनका प्रोजेक्ट
फिरोज नाडियाडवाला दांव पर लगाएंगे 700 करोड़, जानिए क्या है उनका प्रोजेक्ट
Share:

बॉलीवुड की मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी। इन दिनों आलिया और रणबीर की मूवी ब्रह्मास्त्र बहुत चर्चा में बनी हुई है। खबरों का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' की सबसे अधिक बजट वाली मूवीज में से एक है। इस मूवी को बनाने में मेकर्स के 400 करोड़ रुपये लगे है। इस से पहले साउथ की मूवीज  इतने बड़े बजट से बना करती थी। लेकिन बॉलीवुड की एक मूवी सभी बजट के मामले में सबको पीछे करने जा रही है। इस मूवी का बजट आपके होश उड़ा देगा। इस मूवी में अक्षय कुमार जैसे स्टार्स दिखाई दे सकते है। 

700 करोड़ के बजट से बनेगी फिल्म: बॉलीवुड हो या साउथ की मूवी अब इनका बजट धीरे-धीरे बहुत अधिक हो गया है। अभी हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का बजट 400 करोड़ रुपये का था, तो वही मूवी पोन्नियिन सेलवन का बजट 500 करोड़ रुपये का है। लेकिन इन सब को बजट के केस में बॉलीवुड की 'महाभारत' वाली मूवी ने सबको पीछे छोड़ चुके है। खबरों का कहना है कि इस मूवी का बजट 700 करोड़ रुपये तक होने वाला है।  कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है ये इंडिया की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका बजट 700 करोड़ रुपये है। इस मूवी के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला है, जो पहले 'फिर हेरा फेरी' और 'वेलकम जैसी मूवी बना चुके हैं। इस फिल्म का बजट को सुनने के बाद हर कोई हैरान हो चुका है। अब देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करने वाली है।

फिल्म में होंगे ये स्टार्स: इस मूवी में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, अनिल कपूर और नाना पाटेकर जैसे स्टार्स भी दिखाई देने वाले है। मेकर्स इन सभी स्टार्स के बात करने में लगे हुए है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होने जा रही है।  

फिल्मफेयर अवार्ड में मीडिया पर भड़की तापसी, कह डाली जेंडर को लेकर ये बात

पहली बार पति संग काम करेंगी कैटरीना

प्रियंका ने दिखाई अपने घर की शानदार झलक, हर कोई कर रहा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -